पति बोनी कपूर ने पहली बार शेयर किया श्रीदेवी के आखिरी पलों का वीडियो, आप भी देखें

6/2/2018 7:34:43 PM

मुंबईः श्रीदेवी ने 25 फरवरी को दुबई में अंतिम सांस ली थी। दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गईं श्रीदेवी दुबई से कभी अपने देश लौट कर ही नहीं आ पाईंं। इस शादी के बाद श्रीदेवी ने कुछ दिनों के लिए वहां एक होटल में रुकने का फैसला किया और इस होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। लेकिन श्रीदेवी के अचानक यूं सब को छोड़कर जाने की घटना से कपूर परिवार से लेकर पूरा देश स्‍तब्‍ध था। आज श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को पूरे 22 साल हो गए। ऐसे में दिवंगत एक्‍ट्रैस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से ही इस शादी का एक वीडियो शेयर किया है।


इस शादी में श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ गई थीं। जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग के चलते वहां नहीं जा सकी थी। ऐसे में ट्विटर पर कुछ देर पहले बोनी कपूर ने अपने पत्‍नी के इस शादी से बेहद यादगार और खूबसूरत पल साझा किए हैं। बोनी कपूर, श्रीदेवी के जाने के बाद कुछ अहम मौकों पर उनके ट्विटर अकाउंट से संदेश देते रहे हैं।

इस शादी में सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ गई थीं। इस सीन में श्रीदेवी आनंद आहूजा से भी गले लगती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में श्रीदेवी अपने परिवार के साथ हंसती-मुस्‍कुराती और इस शादी में पूरे जोश से हिस्‍सा लेती नजर आ रही हैं। शादी के बाद श्रीदेवी यहां एक होटल में कुछ समय के लिए रुक गई थीं और अपनी बेटियों के लिए शॉपिंग करना चाहती थीं। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News