Husband Appreciation Day पर बिपाशा ने लुटाया पति करण पर प्यार, बोलीं-''मुझे कभी अकेला महसूस न करवाने के लिए धन्यवाद''

4/20/2024 1:19:00 PM

मुंबई: हसबैंड और वाइफ का रिश्ता ऐसा होता है, जो हर परिस्थितियों में खूबसूरत बंधन की डोर से बंधा रहता है। आमतौर पर पति पत्नियों की तारीफ करते नहीं थकते कि उनकी पत्नी उन्हें खूब समझती है। इस बीच पति भी ऐसे होते हैं जो कि हर परिस्थितियों में पत्नी के सपोर्ट में खड़े रहते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए हर साल अप्रैल के तीसरे शनिवार को पति प्रशंसा दिवस (Husband Appreciation Day) मनाया जाता है। ये दिन अपने पति के प्यार, समर्थन, आपके और आपके परिवार के लिए उनके किए गए हर काम के लिए उन्हें धन्यवाद व्यक्त करने का एक खास अवसर है।

PunjabKesari

 

 

ऐसे में आज यानि 20 अप्रैल को ये दिन मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के नाम खास पोस्ट शेयर किया। पहली तस्वीर बिपाशा की प्रेग्नेंसी के दौरान की है। इसमें वह मिरर के सामने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं करण फनी फेस बना रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर डिलवरी के समय की है। इन तस्वीरों के साथ बिपाशा ने लिखा-'हैप्पी हसबैंड एप्रिसिएशन डे 🩷🧿 मुझे कभी अकेला महसूस न करवाने के लिए धन्यवाद। हर दिन मेरा ख्याल रखने के लिए धन्यवाद। देवी के यहां होने के बाद भी मुझे अपना नंबर वन बनाए रखने के लिए धन्यवाद। मुझे समझने के लिए धन्यवाद। धन्यवाद की अंतहीन सूची। मैं तुम्हें पाकर धन्य हू🙏🧿 आपके होने के लिए धन्यवाद पतिदेव🩷🧿🧿🧿🧿🧿🧿🧿 मंकीलव फॉरएवर 🩷🧿।' फैंस बिपाशा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


काम की बात करें तो बिपाशा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें बाॅलीवुड पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। वहीं करण हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News