Bollywood Top News: कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या! BFF राधिका मर्चेंट के लिए जाह्नवी ने रखा ब्राइडल शॉवर

4/15/2024 6:31:15 PM

मुंबई: बी-टाउन से आज यानि 15 अप्रैल को कई बड़ी खबरें आईं। अगर आपसे मनोरंजन जगत से जुड़ी खबर छूट गई है तो चिंता ना करें। बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए मनोरंजन से जुड़ी उन खबरों का पैकेज लेकर आईं है। पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप खबरें..

 

दुखद: कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या !

 

 कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश अब हमारे बीच नहीं रहे। कथित आत्महत्या की कोशिश के बाद सौंदर्या जगदीश की मौत हो गई। पुलिस और उनके करीबी सूत्रों ने रविवार 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने 14 अप्रैल की सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने कहा इस मामले की जांच जारी है।

 


ये तो ट्रेलर था.. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं..आखिर क्यों सलमान की जान के पीछे पड़ा लॉरेंस बिश्नोई

 14 अप्रैल 2024 की सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को परेशान कर दिया। खबर थी कि सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई।  रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की। इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

 


First Photo:'बिग बाॅस 9' फेम प्रिया मलिक ने दिखाया बेटे जोरावर का चेहरा

 

मां बनना जिंदगी के सबसे खूबसूरत लम्हों में से एक हैं। एक ऐसा भावनात्मक अनुभव है जिसे किसी भी औरत के लिए शब्दों में व्यक्त करना असंभव होता है। यह मां ही तो होती है जिस का अपने बच्चे के साथ जुड़ाव न सिर्फ शारीरिक व मानसिक होता है वरन अलौकिक भी होता है। बच्चे के जन्म के साथ उसे जो खुशी मिलती है वह उसे बड़ी से बड़ी कामयाबी हासिल कर के भी नहीं मिल पाती है। ऐसे ही खुशहाल लम्हों में इस समय 'बिग बाॅस 9' फेम प्रिया मलिक गुजर रही है। मिस्कैरेज का दर्द झेलने के बाद आखिरकार प्रिया मलिक की सूनी गोद भर गई। प्रिया ने शादी के 2 साल बाद पति संग अपने पहले बच्चे का स्वाहत किया। प्रिया ने इसी साल 24 मार्च को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। अब, उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को रिवील किया है।

'कर्म..पाकिस्तान में मारा गया सरबजीत का कातिल तो रणदीप हुड्डा बोले- आज थोड़ा न्याय...

 

पाकिस्तान की जेल में 11 साल पहले भारतीय कैदी को सरबजीत को तड़पा-तड़पाकर मारा था। पाकिस्तानियों ने सरबजीत पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थीं। वहीं रविवार 11 अप्रैल को सरबजीत के हत्यारे आमिर सरफराज को पाकिस्तान के लाहौर में गोली मार दी गई। बताया जाता है कि वो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का सदस्य था और लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद का करीबी भी था। उसे 2013 में सरबजीत की हत्या के जुर्म में पकड़ा गया था लेकिन 2018 में सबूतों की कमी के चलते उसे छोड़ दिया गया। सरफराज ने बेदर्दी की सारी सीमाएं पार करके सरबजीत को टॉर्चर किया था। वहीं अब आमिर सरफराज की मौत पर बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का रिएक्शन सामने आया है। रणदीप ने कहा कि वह कर्म सामने आता है, भले ही वह अज्ञात लोगों के माध्यम से ही क्यों न किया गया हो। 
 


माथे पर बिंदी, कजरारे नैन,हाथों में गजरे के कलीरे...हुस्न परी बन रणवीर संग रैंप पर उतरी कृति

  बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह और फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के साथ वाराणसी पहुंची। वाराणसी पहुंचने के बाद रणवीर और कृति ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे। इसके बाद स्टार्स ने काशी के गंगा घाट किनारे रैंप वाॅक किया। दरअसल, काशी के गंगा घाट पर इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय कार्यक्रम 'धरोहार काशी की' का प्रोग्राम रखा गया है।  

 


BFF राधिका मर्चेंट के लिए जाह्नवी ने रखा ब्राइडल शॉवर

 

 बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 में दूल्हा बनेंगे। अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाएंगे। शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ जिसमें सभी बी-टाउन इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में जाह्नवी कपूर ने कपल के साथ खूब मस्ती करते नजर आई थीं। वहीं अब  जाह्नवी कपूर ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ राधिका मर्चेंट के लिए ब्राइडल शॉवर होस्ट की। ब्राइडल शाॅवप की तस्वीरें जाह्नवी ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 


आयशा जुल्का ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा

 

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस ने हाल ही में इंसाफ के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, करीब चार साल पहले उनके 6 साल के पालतू डॉग रॉकी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ऐसे में  एक्ट्रेस ने कोर्ट से इस मामले पर जल्द सुनवाई करने की गुजारिश की है, ताकि उनके पालतू डॉग को इंसाफ मिल सके। उनका मानना है कि रॉकी की मौत के पीछे का सच कुछ और है। 


नवरात्रि पर मां वैष्णो के दरबार पहुंचे कपिल शर्मा

 

 इन दिनों चैत्र नवरात्रि का पर्व चल रहा है। हर कोई मां की भक्ति में डूबा है। इस लिस्ट में काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा का नाम भी शामिल है। हाल ही में कपिल मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे हैं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान कपिल लाल कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब वह सीढ़ियों से उतरते है तो मंदिर प्रांगण में उन्हें देख वहां पर मौजूद लोग खुश हो जाते है। इस दौरान कपिल अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News