44वीं एनिवर्सरी का जश्न: गले में बड़ी-बड़ी माला.. हेमा मालिनी-धर्मेंद्र ने रचाई दोबारा शादी, पति ने किया Kiss तो शरमा गईं ''ड्रीम गर्ल''

5/3/2024 1:22:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के लेजेंडरी कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने गुरुवार 2 मई को अपनी शादी की 44वीं सालगिरह मनाई। वेडिंग एनिवर्सरी पर हेमा ने धर्मेंद्र के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग बिताए लम्हों का वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा कपल ने 44वीं सालगिरह को और खास बनाने के लिए एक बार फिर शादी रचाई। जी हां, हेमा मालिनी ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कपल  को गले में बड़ी-बड़ी माला पहने हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

ऐसे में कुछ लोग कपल के दोबारा शादी करने का भी अंदाजा लगा रहे हैं। अपनी 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए।

PunjabKesari

धर्मेंद्र ने रस्ट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक कलर की ट्राउजर पहनी थी। वहीं हेमा मालिनी सफेद बेस पर रस्ट कलर के प्रिंट वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थीं। 75 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी बला की खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में धर्मेंद्र हेमा मालिनी के गालों पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस उनके प्यार की मिसाल भी दे रहे हैं कि इस उम्र में भी दोनों का प्यार जरा कम नहीं हुआ है।

PunjabKesari

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल की बेटी ईशा देओल भी उनके साथ नजर आईं। वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन हेमा मालिनी के मुंबई वाले घर में ही हुआ है।हेमा मालिनी ने वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया-'घर से आज की फोटो।'

PunjabKesari

बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात 1970 में हुई थी जब वह फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' की शूटिंग कर रहे थे। हेमा- धर्मेंद्र की जोड़ी खूब पसंद आई थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जब शादी करने का फैसला किया तो दोनों के परिवार इसके खिलाफ थे हालांकि मुश्किलों को पार करके हुए हेमा-धर्मेंद्र ने 1980 में शादी कर ली।

PunjabKesari

शादी के बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दो बेटियों- ईशा और अहाना के माता-पिता बने। ड्रीमगर्ल से शादी करने से पहले धर्मेंद्र शादीशुदा थे. धर्मेंद्र ने महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के 4 बच्चे हैं। दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता, अजिता।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News