Bollywood Top News: थप्पड़ कांड पर सेलेब्स की चुप्पी देख बिफरीं कंगना, मारपीट के मामले में रवीना को मिली क्लीन चिट

6/7/2024 5:35:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और रवीना टंडन को पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है। वहीं, एक्ट्रेस और मंडी की सांसद इस वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट में हुए थप्पड़ कांड को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस मामले में कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो कोई उनके मजे लेता नजर आया। वहीं, बॉलीवुड इस मामले में बॉलीवुड की चुप्पी देख कंगना बिफर गई हैं और उन्होंने एक पोस्ट किया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

कंगना को थप्पड़ मारने वाली घटना पर CISF जवान पर लाल-पीली हुईं बहन रंगोली

मंडी की लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। मंडी की सांसद बनने के बाद बीते गुरुवार कंगना संसद भवन के लिए दिल्ली को रवाना हुई थी, जहां एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ की सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद एक्ट्रेस और भी सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस के साथ हुई इस बदसलूकी पर अब उनकी बहन रंगोली चंदेल  का भी रिएक्शन सामने आया है।  

 

नशे में धुत होकर महिलाओं संग मारपीट करने के मामले में रवीना टंडन को मिली क्लीन चिट
 

एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। वहीं, अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और रवीना टंडन को पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है।

 

पत्नी नताशा और बेटी को अस्पताल से घर लाए वरुण धवन, न्यू बॉर्न बेबी को अपनी बाहों में लिए दिखे पापा  
 
एक्टर वरुण धवन की खुशियां इस वक्त सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वो हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं। पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। वहीं, अब वरुण अपनी पत्नी और बेबी गर्ल को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर घर ले आए हैं। अस्पताल के बाहर से हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
 

क्लीन चिट मिलने के बाद रवीना टंडन ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- अब CCTV लगवा ही लो


एक्ट्रेस रवीना टंडन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। वहीं, अब इस मामले में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट मिल गई है। ऐसे में मामले से राहत मिलने के बाद अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

यूट्यूब ने डिलीट किया चाहत फतेह अली खान का वायरल सॉन्ग बदो बदी, सिंगर का रो-रोकर बुरा हाल


सिंगर चाहत फतेह अली खान का गाना 'बदो बदी' सॉन्ग हाल ही के दिनों में खूब वायरल हुआ। लोगों ने गाने पर रील्स बनाकर खूब व्यूज कमाए, लेकिन अफसोस ये गाना अब यूट्यूब से हटा दिया गया है। चैनल और सोशल मीडिया पेज से गाना हटाने से गायक का बड़ा झटका लगा है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

BJP की हार पर टीवी के लक्ष्मण ने अयोध्यावासियों को बताया स्वार्थी, भड़की उर्फी बोलीं-इसे लोकतंत्र कहते हैं, स्वार्थी नहीं

एक्ट्रेस उर्फी जावेद यूं तो अपने बोल्ड फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है, लेकिन कभी बार वह अपने बयानो को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने टीवी के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी की उस बात का कटाक्ष किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी की हार पर अयोध्यावासियों को स्वार्थी बताया था। ऐसे में अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

थप्पड़ कांडः कंगना के नहीं, CISF महिला के सपोर्ट में आए विशाल ददलानी 

ग्लैमर वर्ल्ड से राजनीति की तरफ रुख कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी से चुनाव जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिन संसद भवन के लिए रवाना हो रही एक्ट्रेस संग बदसलूकी हो गई। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद कोई एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उस CISF कुलविंदर कौर का। अब हाल ही में सिंगर विशाल ददलानी ने इस मामले में एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

थप्पड़ कांड पर सेलेब्स की चुप्पी देख तिलमिलाईं कंगना 
 

एक्ट्रेस और मंडी की सांसद इस वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट में हुए थप्पड़ कांड को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते बुधवार चेकिंग के दौरान CISF की सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस को तमाचा मार दिया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। पंगा गर्ल के साथ हुए इस कांड के बाद कोई उन्हें सपोर्ट करता दिखा तो कोई उनके मजे लेता नजर आया। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले में चुप्पी साधे नजर आए। ऐसे में कंगना ने खुद के साथ हुई इस घटना पर स्टार्स की चुप्पी को लेकर पोस्ट किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News