Bollywood Top News: पलक मुच्छल ने दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चे की कराई सर्जरी, अर्चना गौतम ने नए घर में किया प्रवेश

6/12/2024 6:34:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने हाल ही में अपने सपनों का एक आशियाने में गृह प्रवेश किया है। नए घर में शिफ्ट होकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने गृह प्रवेश का एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। वहीं, अब तक  3 हजार बच्चों की जान बचा चुकी सिंगर पलक मुच्छल हाल ही में एक और बच्चे की मदद के लिए आगे आई हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें...
 

सांसद बनने के बाद सद्गुरु की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत 
 

एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। 9 जून को एक्ट्रेस ने अपने सांसद पद की शपथ ले ली है। वहीं अब वह वह सद्गुररू के आश्रम कोयंबटूर पहुंची है, जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

आमिर खान की फैमिली में फिर होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, बीमार मां के 90वें बर्थडे को खास अंदाज में करेंगे सेलिब्रेट

आमिर खान की फैमिली में अक्सर कोई न कोई सेलिब्रेशन होता रहता है। साल की शुरुआत में एक्टर ने अपनी बेटी आइरा की शादी रचाई थी, जिसका सेलिब्रेशन कई दिनों तक चला था। अब हाल ही में एक बार फिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर मेगा स्टाइल सेलिब्रेशन होने वाला है। आमिर खान अपना मां जीनत हुसैन के 90वें जन्मदिन को बेहद खास बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने ग्रैंड प्लानिंग कर रखी है।

 

थप्पड़ कांड में चिराग पासवान ने कंगना को किया सपोर्ट


मंडी के सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों दिल्ली जा रही कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद इस घटना पर कई लोगों ने नाराजगी जताई और कइयों ने कुलविंदर का सपोर्ट किया था। वहीं, अब इस कांड पर सांसद चिराग पासवान की प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने भी इस मामले में अपनी आपत्ति जताई है।  

 

धूमधाम से नहीं, जहीर संग कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा! वेडिंग नाइट को देंगी रिसेप्शन पार्टी

 
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस 23 जून को कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाएंगी। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कथित कपल हिंदू रीति रिवाज से शादी की बजाए रजिस्टर्ड मैरिज करेगा।

 

पलक मुच्छल ने दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चे की कराई सर्जरी


'कौन तुझे', 'ओ खुदा', 'मेरी आशिकी', 'सनम' और 'एक मुलाकात' जैसे गानों के लिए फेमस पलक मुच्छल न सिर्फ खूबसूरत आवाज की मालिकन हैं, बल्कि वह बेहद नेकदिल इंसान भी हैं। वह कई दफा गरीबों और पीड़ितो के प्रति बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब तक पलक दिल की बीमारियों से जूझ रहे 3 हजार बच्चों की जान बचा चुकी हैं। हाल ही में एक और बच्चे की मदद के लिए सिंगर ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

 

पूरे रीति रिवाज के साथ अर्चना गौतम ने किया गृह प्रवेश, सिर पर कलश रख नए घर में की एंट्री
 
हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका खुद का एक घर हो, जिसमें उनके कई अरमान होते हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का ये सपना पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद की मेहनत की कमाई के दम पर सपनों का एक आशियाना खरीदा है और हाल ही में वहां गृह प्रवेश किया है। नए घर में शिफ्ट होकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने गृह प्रवेश का एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

 

पत्नी के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे राजकुमार
 

एक्टर राजकुमार राव अब तक कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म श्रीकांत को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। वहीं अब इस फिल्म की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने बनारस पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी पत्रलेखा भी नजर आईं। एक्टर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

पति ने घर से सामान बाहर करने का भेजा नोटिस तो फिर से केन्या पहुंची दलजीत कौर
 
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 8 महीनों में ही कपल की शादी टूटने की कगार पर आ गई है। पिछले दिनों दलजीत ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और उन्हें धोखा देने का इल्जाम लगाए थे, लेकिन निखिल ने इन आरोपों को गलत बताया था और एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजकर उनके केन्या वाले घर से अपना सामान ले जाने के लिए कहा था। वहीं, अब खबर है कि निखिल के नोटिस के बाद एक्ट्रेस केन्या पहुंच गई हैं।

 

Funeral: MCA अध्यक्ष अमोल काले को अंतिम विदाई देने पहुंचे सोनू सूद, सलमान खान
 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमोल काले का 10 जून को न्‍यूयार्क में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  रविवार को उन्होंने भारत-पाकिस्‍तान का मैच लाइव देखा था, लेकिन कौन जानता था कि वह अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। उनके निधन से न सिर्फ फैंस और खेल जगत बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। बुधवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए भारत लाया गया, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से
सेलेब्स उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News