Bollywood Top 10: ‘दृश्यम’ एक्टर पर 4 साल की बच्ची संग दुष्कर्म का आरोप, बेटी सोनाक्षी की शादी की खबरों पर शत्रुघ्न का रिएक्शन

6/11/2024 5:56:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म ‘दृश्यम’ एक्टर कूटिकल जयचंद्रन को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर पर 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। इस मामले में उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, बॉलीवुड के गलियारों में इस वक्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेने जा रही है। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, इस सबके बीच एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

 

जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं पर हुए हमले से दहला प्रियंका चोपड़ा का दिल 

जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। रविवार को रियासी में वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं की बस में आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। इस दिल दहला देने वाले हमले की हर कोई निंदा कर रहा है। वहीं, विदेश में बैठी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी इस हमले से दिल दहल गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हमले पर रोष व्यक्त किया है।
 

सुसाइड से पहले नूर मालबिका दास ने मुंडवा लिए थे अपने बाल, वीडियो देख हैरान हुए फैंस
 

'द ट्रायल' वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास के निधन से हर कोई शॉक्ड है। 6 जून को 37 वर्षीय एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके फ्लैट में पंखे से लटकती हुई मिली। बताया जा रहा है कि उनका शव बुरी तरह गल गया था। जांच के आधार पर पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया है। इसी बीच एक्ट्रेस का मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

 

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर बोले शत्रुघ्न- हम कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं

बॉलीवुड के गलियारों में इस वक्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेने जा रही है। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, जब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल सा जवाब दिया।

 

क्रूज पार्टी में अंबानियों की होने वाली बहू राधिका ने पहनी Dior की विंटेज ड्रेस, कैरी किया लाखों का पर्स 

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों पर है। अनंत 12 जुलाई को अपने सपनों की राजकुमारी राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इससे पहले ही कपल का प्री-वेडिंग जश्न शुरू हो गया है। कुछ दिनों पहले, 29 मई को अनंत और राधिका ने इटली में दोस्तों और करीबियों को क्रूज पार्टी दी थी, लेकिन इस पार्टी से कपल की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं। हालांकि, इस ग्रैंड प्री-वेडिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो फैंस के हाथ लगे हैं, जहां राधिका ने अपने लग्जरी लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। सोशल मीडिया पर अंबानियों की छोटी बहू के इस लुक की खूब चर्चा हो रही है।

 

‘दृश्यम’ एक्टर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए दर्ज कराई शिकायत

फिल्म ‘दृश्यम’ एक्टर कूटिकल जयचंद्रन को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर पर 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। इस मामले में उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। कूटिकल को लेकर ऐसी खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। 

 


 हत्या के मामले में पुलिस हिरासत में मशहूर कन्नड एक्टर दर्शन, जाने क्या है मामला

पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर पर हत्या करने का आरोप लगा है और इस मामले में पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है। सिर्फ दर्शन ही नहीं, बल्कि उनके 9 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

  

शूटिंग से 4 दिन पहले निकाल दिया..टिस्का चोपड़ा का छलका दर्द
 

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि, आज भी वह फिल्मों में काफी एक्टिव हैं, लेकिन इंडस्ट्री में पैर जमाना टिस्का के लिए इतना आसान नहीं था। हाल ही में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए और बताया कि वह खूबसूरती और जवानी के खिलाफ हैं।

 

अनुज थापन मौत केस में बॉम्बे हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, याचिका से सलमान खान का नाम हटाने का दिया आदेश

एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे फायरिंग की गई थी। 2 बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए और फरार हो गए, जिस समय फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक आरोपी अनुज थापन की हिरासत में मौत हो गई थी, जिसके बाद मृत आरोपी की मां ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने जांच करवाने को लेकर याचिका दायर की थी, जिसमें सलमान का नाम भी शामिल था। इसके बाद सलमान की ओर से याचिका से उनका नाम हटाने की मांग की थी। अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका से सलमान का नाम हटाने का आदेश दिया है।

 

रूल नया, गेम वही... थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक बिग बॉस ओटीटी 3 प्रोमो में अनिल कपूर की किलर एंट्री

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून से जियो सिनेमा प्रीमियम पर शुरू होने जा रहा है। इस बार शो को सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अनिल कपूर का झक्कास अंदाज देखने को मिल रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मौत के बाद भी मां-बाप का सहारा हैं सिद्धू मूसेवाला, बेटे के नाम पर होती है करोड़ों की कमाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं। अगर होते तो वह अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते। सिद्धू ने 29 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लोगों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे सिंगर की मौत हो गई। सिद्धू मूसेवाला ने बहुत ही कम उम्र में काफी नाम कमा लिया था। सिद्धू सिंगर बनने से पहले अपने गाने 3-3 हजार रुपये में बेचते थे, लेकिन बाद में अरबों का साम्राज्य खड़ा किया। आज भले ही सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उन्हीं के कारण परिवार को करोड़ों रुपये की कमाई हो रही है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News