Bollywood Top News: अभिषेक ने मुंबई में खरीदे 6 लग्जरी अपार्टमेंट, श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग कंफर्म किया रिश्ता

6/19/2024 5:51:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में मुंबई के बोरीवली इलाके में 6 लग्जरी अपार्टमेंट खरीदे हैं, जिनकी कीमत 15.42 करोड़ रुपये बताई जा रही है। तो वहीं, कई बार अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने रिश्ते को कंफर्म किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म राइटर राहुल मोदी के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसके बाद लोगों का कहना है कि श्रद्धा ने खुद राहुल को डेट करने की खबरों की पुष्टि की है।


 

अभिषेक बच्चन ने मुंबई में खरीदे 6 लग्जरी अपार्टमेंट, 15 करोड़ से भी ज्यादा है कीमत 
 

एक्टर अभिषेक बच्चन भले ही अपने पिता और महानायक अमिताभ बच्चन की तरह इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए, लेकिन वह एक लग्जरी लाइफ जरूर जीते हैं। उनके पास ऐश-आराम की कई चीजें हैं। अब हाल ही में एक्टर ने मुंबई के बोरीवली इलाके में 6 लग्जरी अपार्टमेंट खरीदे हैं, जिनकी कीमत 15.42 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी संग कंफर्म किया रिश्ता
 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्मों में उनके काम को पसंद करने के साथ ही फैंस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को जानने में काफी इंट्रेस्ट रखते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप की खबरें भी उड़ चुकी हैं, लेकिन श्रद्धा ने कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया। इसी बीच हाल ही में जब एक्ट्रेस ने फिल्म राइटर राहुल मोदी के साथ एक फोटो पोस्ट की तो वह काफी सुर्खियों में आ गईं। लोगों का कहना है कि श्रद्धा ने खुद राहुल को डेट करने की खबरों की पुष्टि की है।

  

शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ हादसा, गर्दन पर लगी चोट
 
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी द ब्लफ की शूटिंग कर रही है, लेकिन इस बीच सेट पर उनके साथ एक हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान प्रियंका की गर्दन पर चोट लग गई है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह सब देखने के बाद पीसी के फैंस उनके लिए चिंतित हो गए हैं।

 

जोरों शोरों पर सोनाक्षी-जहीर की शादी की तैयारियां, 20 जून को होगी कपल की हल्दी सेरेमनी
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले ही दोनों के वेडिंग फंक्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि 20 जून को कपल की हल्दी का फंक्शन है।

बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग को लेकर बोले अनिल कपूर- सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है, जिसे अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान ने शो को होस्ट किया था। वहीं अब हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लॉन्च पर अनिल कपूर से उनके होस्टिंग टैलेंट और शो के फॉर्मर होस्ट सलमान खान के साथ कंपेरिजन पर सवाल किया।

 

14 साल की उम्र से ही एक्टिंग ट्रेनिंग ले रही नवाजुद्दीन की बेटी


बॉलीवुड तड़का टीम. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चाहे जितना भी विवादों में रहे हों, लेकिन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से उन्होंने हमेशा फैंस का दिल जीता है। वहीं, नवाजु की 14 साल की बेटी शोरा के अंदर भी ऐसा ही एक्टिंग का कीड़ा है। वह अपने पिता की तरह ही एक सक्सेसफुल एक्टर बनना चाहती है। इसके लिए वह अभी से एक्टिंग ट्रेनिंग ले रही हैं।

 

10 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक गिरफ्तार


10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सिंगर को मंगलवार को न्यूयार्क में गिरफ्तार किया गया है। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। 

 

 रणबीर की' रामायण' की कास्टिंग को लेकर बोले सुनील लहरी

फिल्म एनिमल की सफलता के बाद एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म रामायण की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में जहां रणबीर भगवान श्रीराम के रूप में नजर आएंगे तो वहीं एक्ट्रेस सई पल्लवी माता सीता के किरदार में दिखेंगी। शूटिंग के सेट से राम सीता के लुक की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। इसी बीच टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का रोल निभा चुके सुनील लहरी इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर रिएक्ट किया है।

 

राहतः बॉम्बे HC ने हटाई 'हमारे बारह' की रिलीज पर लगी रोक

अन्नू कपूर की विवादों में घिरी फिल्म ‘हमारे बारह’ के कास्ट एंड क्रू को लगातार बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। फिल्म की रिलीज पर भी रोक लगाई गई थी, लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद मेकर्स को बड़ी राहत मिल गई है। फिल्म की रिलीज पर लगी रोक को बॉम्बे हाई कोर्ट ने हटा दिया है। इसके साथ ही 'हमारे बारह' को महिलाओं का उत्थान करने वाली फिल्म बताया है।

 

अलका याग्निक की न्यूरो डिसीज पर सोनू निगम ने जताई चिंता, बोले-'मुझे पता था कि कुछ ठीक नहीं..

मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक को रेयर न्यूरो डिसीज हो गई है, जिसकी वजह से वो सुन नहीं पा रही हैं। सिंगर ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया, जिसके बाद उनके फैंस चिंतित हो उठे। वहीं, फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सेलिब्रेटीज ने अलका की इस परेशानी पर अपनी चिंता जाहिर की। वहीं, सिंगर सोनू निगम ने एक पोस्ट के जरिए सिंगर की बीमारी पर अपनी चिंता जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News