Bollywood Top News: ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हिना खान,कल्कि 2898 एडी ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

6/28/2024 6:36:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर तीसरे स्टेज से जूझ रही है। इस बात का खुलासा हिना ने खुद किया है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी 27 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर कई दिनों से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और वे ब्रेकअप  ले रहे हैं। लंबे समय से आ रही इन खबरों पर अभी तक मलाइका-अर्जुन ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ देख गदगद हुए एसएस राजामौली
 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के साथ धमाका कर दिया है। सभी थिएटर्स फुल नजर आ रहे हैं और लोगों की बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अमिताभ से लेकर दीपिका तक की एक्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने शब्दों ने ‘कल्कि 2898’ का रिव्यू किया है।

पति सैफ संग लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रहीं करीना कपूर 
 

एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बिजी लाइफ के बीच खुद के साथ टाइम स्पैंड करना अच्छे से जानती हैं। वह वक्त निकालकर अक्सर फैमिली संग वेकेशन पर निकली रहती हैं। इन दिनों एक बार करीना लंदन में फैमिली संग छुट्टिया एंजॉय कर रही हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट कूल तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस बेबो की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 

आंखो में दर्द, बुखार, कंधे में चोट..चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने की जी तोड़ मेहनत 

फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। वहीं, कार्तिक फिल्म में अपने मुरलीकांत पेटकर के किरदार से लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं, लेकिन इस किरदार को निभाना एक्टर के लिए इतना आसान नहीं था। हाल ही में कार्तिक ने फिल्म के शूट का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए किस प्रकार मेहनत की है।

ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं हिना खान
 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर तीसरे स्टेज से जूझ रही है। इस बात का खुलासा हिना ने खुद किया है, जिसके बाद उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। 

आमिर खान ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदी प्रॉपर्टी, 9.75 करोड़ है कीमत
 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहचान के लिए किसी परिचय की मोहताज नही हैं। एक्टर ने भले ही अपने बचपन में बेहद गरीबी देखी और कड़े संघर्षों का सामना किया, लेकिन आज उनका नाम इंडस्ट्री के अमीर स्टार्स की लिस्ट में आता है। आज उनके पास खुद का कमाया हुआ गाड़ी, बंगला और शोहरत है। एक्टर के पास खुद के कई बंगले हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक और करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत सुन फैंस के होश उड़ रहे हैं।

 

1 Day Collection: कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन ही तोड़े कमाई के सारे रिकोर्ड 
 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी 27 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का कीर्तिमान स्थापित कर दिया है।

 

पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप के बाद पहली बार एजाज खान ने तोड़ी चुप्पी


पवित्रा पुनिया और एजाज खान बेस्ट कपल माने जाते थे, लेकिन उन्होंने साल 2023 में एक दूसरे अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 3 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एजाज-पवित्रा ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद पवित्रा ने तो खुलकर इस बारे में बात की लेकिन, तब एजाज खान ने चुप रहे। वहीं, अब हाल ही में एक्टर ने पहली बार अपने ब्रेकअप पर बात की और इसके बाद उनका क्या हाल हुआ।

 

करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिया कूल दुल्हन का टैग
 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। लेकिन उनकी वेडिंग फोटोज और वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बाद उसी रात ग्रैंड वेडिंग पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। अब हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्हें सोनाक्षी की शादी में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस को 'सबसे कूल दुल्हन' का टैग भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News