Bollywood Top 10: T20 विश्व कप जीतने पर अनुष्का का पति विराट के नाम पोस्ट, कल्कि 2898 एडी ने तीन दिनों में की 415 करोड़ कमाई

6/30/2024 7:07:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत ने T20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारत 17 साल बाद विश्व चैंपियन बना है। देश में हर तरफ जश्न का माहौल है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है और अनुष्का शर्मा ने भी पति विराट कोहली के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। वहीं, नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर खूब झंडे गाड़ रही है और कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने तीन दिनों में वर्ल्डवाईड 415 करोड़ की कमाई कर ली है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

T20 विश्व कप जीतने पर अनुष्का शर्मा का पति विराट के नाम पोस्ट, बोलीं- मुझे इस इंसान से बहुत प्यार है

भारत ने T20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारत 17 साल बाद विश्व चैंपियन बना है। देश में हर तरफ जश्न का माहौल है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है और अनुष्का शर्मा ने भी पति विराट कोहली के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

 

वाह! क्या शानदार फिल्म है... सुपरस्टार रजनीकांत ने की कल्कि की तारीफ

एक्टर अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD सिनेमाघरों में रिलीज के बाद धमाल मचा रही है। इस साल की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कल्कि जैसी ओपनिंग किसी की नहीं रही। इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार भी कर लिया है। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ स्टार्स भी Kalki 2898 AD की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

शाहरुख संग झगड़े पर फिर छलका सिंगर अभिजीत का दर्द


सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', 'मेला दिलों का' और 'तुम्हें जो मैंने देखा' जैसे कई हिट गाने दे चुके हैं। लोग आज भी उनकी आवाज के दीवाने है। एक समय अभिजीत शाहरुख खान की आवाज के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने फिल्म 'मैं हूं ना' में अपनी आवाज दी थी। अब सिंगर ने एक बार फिर गानों में श्रेय न मिलने पर निराशा व्यक्त की है और एक्टर शाहरुख खान को लेकर खुलासा किया है।

 

विराट के T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रणवीर का रिएक्शन 

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फाइनल हराकर T20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया। जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। विराट ने मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन में घोषणा की कि ये उनका आखिरी वर्ल्ड कप था। अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने विराट के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनके साथी खिलाड़ियों को भी बधाई दी है।

 

बुरा वक्त भी गुजर जाएगा...ब्रेस्ट कैंसर अपडेट के बाद हिना खान का पहला पोस्ट

https://www.bollywoodtadka.in/entertainment/news/hina-khan-shares-another-post-after-breast-cancer-diagnosis-1999994

एक्ट्रेस हिना खान इस समय तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। हिना ने खुलासा किया कि उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और वह अच्छा कर रही हैं। वह मजबूत होकर आएंगी। इसी के साथ ही उन्होंने फैंस से अपने लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा। हिना के पोस्ट के बाद स्टार्स और फैंस ने अपना सपोर्ट दिखाया। अब एक्ट्रेस ने फिर से एक पोस्ट शेयर की है।

 

 

टी20 विश्व कप जीतते ही तमन्ना भाटिया ने की विराट कोहली की दिल खोलकर तारीफ, कभी थे क्रिकेटर संग अफेयर के चर्चे

 
भारतीय टीम शनिवार को साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप फाइनल 2024 की विनर बन गई। भारत के जीत हासिल करते ही पूरा देश खुशी से झूम उठा।आम लोगों से लेकर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स टीम इंडिया को बधाई देते नजर आए। इसी बीच अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट कोहली, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को बधाई देते हुए टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया है। उनका ये पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 

 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को उनकी ऑनस्क्रीन मां ने दी हिम्मत 
 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनकर घर-घर में पहचान बनाने वाली हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही है और उनका इलाज चल रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले काफी चिंतित और उन्हें हिम्मत देते नजर आए थे। अब हाल ही में हिना खान की ऑनस्क्रीन मां यानी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने भी एक्ट्रेस को फाइटर बताते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

 

कल्कि 2898 एडी की सफलता के बीच बोले कमल हासन-उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है

देश दुनिया में इस वक्त हालिया रिलीज हुई नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी के ही चर्चे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और लोगों को भी खूब पसंद आ रही है। अब तक कई स्टार्स और डायरेक्टर्स प्रभास और दीपिका स्टारर इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इसी बीच फिल्म स्टार कमल हासन ने खुलासा किया कि उन्हें कल्कि 2898 एडी के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है।

 

 

कल्कि 2898 एडी ने उखाड़ा गर्दा, तीन दिनों में की वर्ल्डवाईड 415 करोड़ की कमाई  
 

देश दुनिया में इस वक्त हालिया रिलीज हुई नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी का खूब बोलबाला हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी खूब झंडे गाड़ रही है और कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। कल्कि 2898 एडी ने तीन दिनों में वर्ल्डवाईड 415 करोड़ की कमाई कर ली है।


सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने को लेकर भाई लव ने फिर तोड़ी चुप्पी 
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग कोर्ट मैरिज की। इस दौरान उनकी सारी फैमिली नजर आई, लेकिन उनके दो भाई लव और कुश नजर नहीं आए और लोगों ने उनकी गैरमौजूदगी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इस पर जवाब देते हुए लव ने कहा था कि कृपया एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जवाब दूंगा। वहीं, अब हाल ही में उन्होंने सही समय पर इस बात का जवाब दिया है और बताया कि वह बहन की शादी में क्यों दिखाई नहीं दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News