सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने को लेकर भाई लव ने फिर तोड़ी चुप्पी, बोले- ''मेरे लिए मेरा परिवार पहले आता..

6/30/2024 6:59:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग कोर्ट मैरिज की। इस दौरान उनकी सारी फैमिली नजर आई, लेकिन उनके दो भाई लव और कुश नजर नहीं आए और लोगों ने उनकी गैरमौजूदगी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इस पर जवाब देते हुए लव ने कहा था कि कृपया एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जवाब दूंगा। वहीं, अब हाल ही में उन्होंने सही समय पर इस बात का जवाब दिया है और बताया कि वह बहन की शादी में क्यों दिखाई नहीं दिए।


PunjabKesari

 

लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैंने इसमें शामिल न होने का फैसला क्यों किया। मेरे खिलाफ झूठे आधार पर ऑनलाइन अभियान चलाने से यह तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा लिए मेरा परिवार पहले आता है।"

PunjabKesari

 


वहीं, इससे पहले सोनाक्षी के दूसरे भाई कुश न शादी में नजर नहीं आने की खबरों को लेकर कहा था कि वह शादी का हिस्सा बने थे, लेकिन वह काफी प्राइवेट इंसान हैं। इसलिए वह मीडिया के कैमरों से दूर रहे। 


सोनाक्षी सिन्हा के काम की बात करे तो एक्ट्रेस को हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था, जिसमें उनके दो किरदारों को खूब पसंद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News