रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया सबसे बड़ी ''गोल्ड डिगर'', सुनकर हैरान रह गईं सुष्मिता सेन

7/2/2024 6:14:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खूब चर्चा में आई थीं। उन पर एक्टर की मौत का आरोप लगा था और मामले में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। इतना ही नहीं, उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का भी खूब सामना करना पड़ा था। गोल्ड डिगर तक के ताने सुनने पड़े थे। वहीं अब हाल ही रिया ने खुद को ही सबसे बड़ी गोल्ड डिगर बताया है। उनकी ये बात सुन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी हैरान रह गईं।

 

 

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपना चैट शो चैप्टर 2 शुरू किया है, जहां सुष्मिता सेन उनके शो की पहली मेहमान बनी। रिया ने अपने इस शो का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं- "आपको पता है कि इस इंडस्ट्री में आपसे बड़ी गोल्ड डिगर है?" जब सुष्मिता सेन हैरानगी में पूछती हैं, 'सच?' इस पर रिया चक्रवर्ती ने खुद का नाम लिया। उन्होंने खुद को सबसे बड़ी गोल्ड डिगर कहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 

वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, "मैं कल ही 32 साल का हुई हूं और यह बहुत शानदार सफर रहा है। पिछले 4 साल बदलाव, विकास और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं जिसके बारे में मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं। जश्न मनाने के लिए हम कुछ खास शुरू कर रहे हैं। ऐसे अमेजिंग लोगों को इनवाइट करना जिन्होंने जिंदगी में अपना चैप्टर 2 अपनाया है।"


आगे एक्ट्रेस लिखती हैं, "और सबसे पहले बेहतरीन सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है। मैं बचपन से ही उन्हें अपना आदर्श मानती आई हूं और मैं आज भी इस बात से हैरान हूं कि कैसे वह जिंदगी को चुनौती देती रहती हैं और जीतती रहती हैं। हमने जिंदगी, प्यार और विकास के बारे में बहुत अच्छी बातें की हैं। सीक्वल बोरिंग होते हैं, लेकिन यह नहीं।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News