कल्कि 2898 एडी की सफलता के बीच बोले कमल हासन- ''उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है''

6/30/2024 5:47:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश दुनिया में इस वक्त हालिया रिलीज हुई नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के ही चर्चे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और लोगों को भी खूब पसंद आ रही है। अब तक कई स्टार्स और डायरेक्टर्स प्रभास और दीपिका स्टारर इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इसी बीच फिल्म स्टार कमल हासन ने खुलासा किया कि उन्हें कल्कि 2898 एडी के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है।

 

कमल हासन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'कल्कि 2898 एडी' में मैंने एक छोटी सी भूमिका निभाई है। जो केवल कुछ मिनटों के लिए दिखाई देती है। फिल्म में मेरा असली हिस्सा अभी शुरू हुआ है। मुझे इसके दूसरे पार्ट में और भी बहुत कुछ करना है। अब क्लाइमैक्स देखकर मुझे समझ आ गया है कि नाग अश्विन क्या दिखाना चाहते थे। फिल्म में काम करके मुझे ऐसा लगा कि हिंदी सिनेमा ग्लोबल एंटरटेनमेंट की ओर बढ़ रहा है। 'कल्कि 2898 एडी' उन्हीं फिल्मों में से एक है। 


एक्टर ने कहा, नाग अश्विन ने बिना किसी धार्मिक पक्षपात के पौराणिक कथाओं के मुद्दे को बहुत खूबसूरती से दिखाया है। दुनियाभर में सिर्फ जापान, चीन और ग्रीक सभ्यताएं ही कहानी कहने की भारतीय विरासत के करीब आ सकती है। नाग अश्विन ने वहां से कहानियां चुनीं। सभी को एक साथ लाकर बहुत धैर्य के साथ इसे मंजिल तक पहुंचाया है।


बता दें, कमल हासन फिल्म में सुप्रीम यास्किन का किरदार निभाया है। हालांकि, उन्हें फिल्म में कम स्क्रीन टाइम मिला है।


नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आएं हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News