भारत-पाक मैच देखने पहुंचे सलमान...कैंसर सर्वाइवर्स को हेजल ने डोनेट किए बाल, पढ़े बी-टाउन की टाॅप 10 खबरें

10/14/2023 7:26:46 PM

मुंबई: अक्टूबर 2023 का 14वां  दिन बॉलीवुड के बारे में बहुत सारी शानदार और एक्सक्लूसिव खबरें लेकर आया। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बाॅलीवुड तड़का आपके लिए 'हॉट स्टोरीज' की एक लिस्ट लेकर आया है जिसने 'टाॅप 10' सेक्शन में जगह बनाई है। भारत- पाकिस्तान विश्व कप मैच में स्टार्स के शामिल होने से लेकर कैंसर सर्वाइवर्स को हेजल कीच द्वारा बाल डोनेट करने तक कई खबरें इसमें शामिल हैं। फटाफट पढ़े 14 अक्टूबर 2023 की टाॅप 10 बाॅलीवुड खबरें...


जो से तलाक के बाद देवरानी-जेठानी के रिश्ते में खटास! सोफी-प्रियंका ने एक-दूसरे को किया UNFOLLOW

 

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर हाल ही में सुर्खियों में रहे हैं। कुछ महीनों तक दोनों के अलग होने की अटकलों के बाद, 6 सितंबर, 2023 को आखिरकार दोनों ने औपचारिक रूप से अपने तलाक की घोषणा की। वहीं अब लगता है कि जो जोनस के तलाक लेने के बाद सोफी ने जोनस फैमिली के एक सदस्य के साथ भी रिश्ता तोड़ लिया है। ये सदस्य और कोई नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका के साथ सोफी की काफी अच्छी बाॅन्डिंग थी लेकिन अब उन्होंने उनसे भी नाता तोड़ लिया है।

 


नेक काम: हेजल कीच ने कैंसर सर्वाइवर्स को डोनेट किए आधे से ज्यादा बाल

 

'बाॅडीगार्ड' एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच इस समय अपनी मदरहुड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं।  हेजल कीच अगस्त, 2023 में दूसरी बार मां बनी थीं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। उसका नाम ऑरा रखा था। दो बच्चों की खूबसूरत मां हेजल ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, डिलवरी के बाद से ही हेजल के हेयर लाॅस हो रहे थे। ऐसे में उन्होंने अपने बाल कटवा लिए और उन्हें दान कर दिए।  उन्होंने कैंसर सर्वाइवर बच्चों के विग के लिए अपने बाल डोनोट कर दिए हैं। 

 

 

पत्रलेखा को बाहों में कैद कर राजकुमार राव कर रहे थे गुफ्तगू, कपल के रोमांस में कबाब की हड्डी बने हुमा-साकिब

 

 

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर राजकुमार राव अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखकर चलते हैं। राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा साथ वैसे तो कम स्पाॅट होते हैं लेकिन जब नजर आते हैं तो सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं। इन दिनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  दोनों पब्लिकली रोमांस कर रहे हैं और उन्हें हुमा कुरैशी और साबिक सलीम ने धप्पा बोल दिया जिसके बाद वो सकपका गए।

 

 

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर-दिनेश कार्तिक के साथ तस्वीर वायरल


आज (14 अक्टूबर) वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट लवर दोपहर 12.30 बजने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस मैच देखने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां अहमदाबाद पहुंच रही हैं। इसी बीच टीम इंडिया और पति विराट कोहली को सपोर्ट करने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद पहुंची हैं। वहां जाने के दौरान फ्लाइट में एक्ट्रेस सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ थीं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bigg Boss 17 House Reveal: घर को देख खुली रह जाएंगी आंखें,कहीं बढ़ेगी घरवालों की टेंशन तो थैरेपी रूम में मिलेगा  सुकून

जिस घड़ी का इंतजार हर किसी को है वो बस कुछ घंटों में आने वाली है।सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का आगाज जल्द ही होने वाला है। वहीं अब
बिग बॉस 17 के आगाज से पहले इसके शानदार घर की झलक सामने आ गई है।  इस बार घर आपकी और हमारी सोच से भी परे है। इस सीजन के घर को देखने के
 बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। घर का एक-एक कोना, एक-एक कमरे की झलक हम आपके लिए लेकर आए है। इस बार ना 

 


मांग में सिंदूर..हाथों में गुलाबी चूड़ा..रैंप वॉक पर छाया नई नवेली दुल्हन परिणीति का सुरूर

 एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज चड्ढा' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है। मौका था लैक्मे फैशन वीक का जहां परिणीति शो स्टोपर बनीं। लैक्मे फैशन वीक में  जैसे ही परिणीति रैंप पर उतरीं लोगों की निगाहें उन्हीं पर जा टिक गईं। उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शादी के बाद ये पहला मौका था जब परिणीति किसी फैशन शो में नजर आईं और अपनी अंदाओं से उन्होंने दिल चुरा लिया। रैंप वाॅक के लिए परिणीति ने साड़ी लुक को चुना।


सोनम-आनंद ने यूट्यूबर को भेजा लीगल नोटिस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में एक यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजा है।कपल का आरोप है कि यूट्यूबर ने सोनम कपूर और उनके ब्रांड्स की रेपोटेशन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है जिसे बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ने काफी मेहनत की है। 

 

नवरात्र पर जैकलीन के लिए 9 दिन व्रत रखेगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, जारी किया नया लव लेटर

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर जेल में कैद अपने कथित प्रेमी और महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सुर्खियां में रहती हैं। 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रहा ठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार जैकलीन के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुका है। एक्ट्रेस के बर्थडे से लेकर खास त्योहारों पर सुकेश ने लेडीलव के लिए जेल से लव लेटर भेजे हैं। इसी बीच हाल ही में फिर सुकेश का जैकलीन के लिए एक नया प्रेम पत्र सामने आया है। सुकेश ने वह जैकलीन के लिए जेल में नवरात्रि पर 9 दिन के व्रत रखेगा। तो आइए जानते हैं महाठग ने अपने नए लव लेटर में एक्ट्रेस के लिए और क्या लिखा है।

 

पापा निक को स्टेज पर गाते देख तालियां बजाकर चहकीं नन्हीं मालती, कॉन्सर्ट में प्रियंका की लाडली ने चुराई लाइमलाइट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की डेढ़ साल की बेटी मालती मैरी चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। फैंस मालती की एक झलक देखने को काफी बरकरार रहते हैं। अब हाल ही में नन्ही मालती मां प्रियंका संग पिता निक जोनस के कॉन्सर्ट में शामिल हुई, जहां से उसका पेरेंट्स संग कुछ क्यूट वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं।

 

'टाइगर 3' स्टाइल में भारत-पाक मैच देखने पहुंचे सलमान खान, टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र



 इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच चल रहा है। लोगों के बीच वर्ल्ड कप का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, कई सेलेब्स भी इस मैच में टीम इंडिया का फुल सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के प्रमोशन में जुटे सलमान खान भी भारत-पाक मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे और टीम इंडिया को चीयर करते दिखे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News