Bollywood News: मां न बन पाने पर छलका मनीषा का दर्द, गुरुचरण सिंह की तलाश में तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस

5/12/2024 6:30:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका कोई अता पता नही हैं। पुलिस लगातारर  उन्हें ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं, अब दिल्ली पुलिस गुरुचरण की तलाश में पूछताछ करने के लिए तारक मेहता के सेट पर पहुंची। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी का मां न बन पाने पर दर्द छलका है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

वैष्णो देवी के दरबार से अपनी देवी के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

12 मई को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। मां के प्रति प्यार, समर्पण, आभार और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए लोग सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। वह अपनी मांओं के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें मदर्स डे विश कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां को मदर्स डे की बधाई देते हुए उनके लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

 

बच्चों को घर छोड़ बेंगलुरु में डिनर डेट पर निकले अनुष्का-विराट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है और वे हमेशा अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। अब हाल ही में विरुष्का को बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट  के लिए स्पॉट किया गया, जहां दोनों फैंस के साथ पोज देते नजर आए। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कई दिनों से लापता गुरुचरण सिंह की तलाश में तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, टीम से की पूछताछ

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका कोई अता पता नही हैं। एक्टर का परिवार भी उनके न मिलने से परेशान है और पुलिस भी उन्हें ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं, अब दिल्ली पुलिस गुरुचरण की खोज में पूछताछ करने के लिए तारक मेहता के सेट पर पहुंच गई है।


मां न बन पाने पर छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- सारे सपने सच नहीं होते

मां बनना हर लड़की के लिए बेहद ही खूबसूरत अहसास होता है। शादी के बाद हर लड़की इस फेज से गुजरना चाहती है, लेकिन कई बार कुछ दिक्कतों के कारण कई लड़कियों की मां बनने की ख्वाहिश अधूरी रह जाती है, जिसको लेकर कई बार उनका दर्द छलक आता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी उन लड़कियों में से एक हैं, जो मां बनने का सुख नहीं भोग पाईं। ओवेरियन कैंसर के कारण मनीषा की गोद सूनी रह गई और हाल ही में इस पर एक्ट्रेस का दर्द छलका है।

 

मदर्स डे पर धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर, मां के कंधे पर हाथ रख पोज देते दिखे एक्टर

 

आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है और इस मौके पर लोग अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मदर्स डे पर बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रेयर ओनली फोटो नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने तस्वीर शेयर कर दावा किया इसमें धर्मेंद्र अपनी मां के साथ दिख रहे हैं।

'हीरामंडी' की सक्सेस पार्टी में बन ठनकर पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, ब्लैक शरारा सूट में काटा बवाल


सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी 'फरीदन' और रेहाना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को हाल में टीम के साथ जश्न मनाने के लिए बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वह ब्लैक लुक में खूब कहर ढाती नजर आईं। अब सोनाक्षी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर हसीना के इस लुक पर..

 

काम करने से ओरी को है नफरत, पब्लिक अपीयरेंस से कमाते हैं मोटा पैसा

सोशल मीडिया स्टार, फैशन आइकन और ट्रैवलर ओरहान अवत्रामणि अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फैंस के बीच वह ओरी नाम जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में मशहूर एक्ट्रेसेस के साथ पोज देते देखा जाता है। हालांकि, वह अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर ट्रोल होते रहते हैं। हाल ही में ओरी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि वह पैसे कमाने के लिए क्या करते हैं।

 

Mother's Day: अगर सुतापा नहीं होती, तो कोई..मां के नाम बाबिल ने लिखा ऐसा पोस्ट, पढ़कर भावुक हुए लोग

वैसे तो हर दिन मां का ही होता है, लेकिन एक दिन उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए भी होता है, जिसे मदर्स डे के तौर पर मनाया जाता है। आज दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है और लोग अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच दिवंगत इरफान खान के बेटे व एक्टर बाबिल खान ने भी अपनी मां के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मदर्स डे पर दिवंगत मां को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर

एक्टर अर्जुन कपूर आज अपनी मां को याद कर काफी भावुक हो रहे हैं। आज मदर्स डे के मौके पर जब सभी अपनी मां को विश कर रहे हैं, तो ऐसे में अर्जुन को अपनी मां की कमी काफी खल रही है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को अपनी मांओं को मदर्स डे विश करने की गुजारिश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News