अंगद ने जब पत्नी नेहा के बेबी बंप को किया Kiss, वीडियो वायरल

10/5/2018 4:50:04 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवयात्री का गाना "रंगीला तारा" बज रहा हैं। दोनों इस गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।  वीडियो में अंगद को खुद से दूर रखने के लिए नेहा तकिए का इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं  अंगद ने मस्ती-मजाक में नेहा के बेबी बंप को किस किया। 

 

View this post on Instagram

When you are dancing for two 😍... these are the best moves we could come up with... were jus glad the songs a blockbuster and so will be the film ☄️💥😍... #loveyatri #chogadawithbae #lovetakesover ... all the best @aaysharma @warinahussain @skfilmsofficial @arpitakhansharma for the big day tomorrow ... spread the love people! ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

कुछ दिन पहले ही नेहा का बेबी शावर हुआ था। इस दौरान उन्होंने फ्रेंड्स और पति के साथ काफी मस्ती की थी। बेबी शावर की तस्वीरें सोशल साइट पर भी काफी वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि  नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए।

PunjabKesari

खबरों की मानें  तो नेहा नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी के बावजूद भी नेहा कोई ब्रेक नहीं लेने वाली है। नेहा का चैट शो 'नो फ‍िल्टर नेहा' का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है,जिसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News