पुलवामा अटैक: सिद्धू के विवादित बयान पर लोगों का फूटा गुस्सा, कपिल के शो से निकालने की मांग

2/16/2019 2:01:32 AM

मुंबईः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा कर रहा है। हर किसी के मन में आक्रोश है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने अपने विचार प्रकट कर रहा है। लेकिन पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण लोगों के मन में गुस्सा पैदा हो गया है और लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा शो से सिद्धू को निकाल देना चाहिए। उनके बयान का असर कपिल शर्मा के शो पर पड़ता दिख रहा है।
PunjabKesari, नवजोत सिंह सिद्धू इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, navjot singh sidhu photo image photo wallpaper full hd photo gallery free download
लोगों ने सिद्धू के बयान के आधार पर द कपिल शर्मा शो को निशाना बनाना शुरू कर दी। लोग सोशल मीडिया पर शो का बायकॉट कर रहे हैं।एक यूजर्स ने लिखा कि द कपिल शर्मा शो का सिद्धू की वजह से बायकॉट करना चाहिए। अगर आप सच्चे राष्टवादी हैं तो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हमें कपिल के शो का बायकॉट करना चाहिए क्यों कि वहां सिद्धू हैं। एक यूजर ने लिखा कि कपिल शर्मा सभी भारतीय आपसे निवेदन करते हैं कि सिद्धू को शो से निकालो, नहीं तो हम अपनी चैनल लिस्ट से सोनी टीवी को हटा देंगे। एक यूजर ने लिखा कि हम सबसे निवेदन करते हैं कि कपिल शर्मा शो और सिद्धू के खिलाफ कैंपेन शुरू करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News