2 महीने में बंद हुआ ''द ग्रेट इंडियन कपिल शो'', अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की रैपअप पार्टी की तस्वीर

5/3/2024 2:37:41 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नए फ्लेवर के साथ 30 मार्च को बड़े ही जोरों-शोरों के साथ OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया गया था। हमेशा की तरह कपिल और उनकी टीम दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. वर्ल्डवाइड इस कॉमेडी शो को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलालेकिन अब इस शो से जुड़ी शॉकिंग खबर आ रही है।

PunjabKesari

 

 

कॉमेडियन का 192 देशों में स्ट्रीम हो रहा पॉपुलर शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रीमियर के दो महीने में ही बंद होने जा रहा है। शो को आखिरी एपिसोड इस शनिवार को टेलीकास्ट होगा।हाल ही शो की टीम ने रैप-अप पार्टी रखी।

PunjabKesari

अर्चना पूरन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सेट से रैपअप की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में एक केक के साथ कैप्शन में लिखा गया था सीजन खत्म। 

PunjabKesari

 

अर्चना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंफर्म भी कर दिया कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ-एयर हो रहा है। उन्होंने कहा-'हां,हमने टीजीआईकेएस के सीज़न एक की शूटिंग पूरी कर ली है। हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया। सेट पर बहुत मज़ा और जश्न थायशो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है। यह एक शानदार जर्नी थी और हमने सेट पर कुछ अमेजिंग टाइम स्पेंड किया।'

PunjabKesari

 

जल्द आएगा दूसरा सीजन

वहीं, कीकू शारदा ने बताया कि टीम ने 1 मई को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का आखिरी एपिसोड शूट किया। उन्होंने बताया कि अभी तक सिर्फ पांच ही एपिसोड आए हैं लेकिन आठ और एपिसोड जल्द रिलीज किए जाएंगे। इसके बाद कपिल शर्मा छोटा-सा ब्रेक लेंगे और दूसरे सीजन के साथ वापसी करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News