Bollywood Top News: आलिया की मां सोनी संग हुआ स्कैम..तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने मौत को लगाया गले

5/18/2024 5:17:52 PM

मुंबई: बी-टाउन से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं। जहां एक तरफ तेलुगु एक्टर चंद्रकांत  ने मौत को गले लगा लिया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ स्कैम होते होते बचा। पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें

 

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने भी मौत को लगाया गले

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत नहीं रहे। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक साउथ एक्टर चंद्रकांत ने सुसाइड कर लिया। चंद्रकांत मणिकोंडा स्थित अपने घर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन की खबर से फैंस काफी शॉक्ड हैं। चंद्रकांत के निधन की खबर उनकी सह-कलाकार और करीबी दोस्त रहीं पवित्रा जयराम की मौत के कुछ दिनों बाद आई है। बीते दिनों एक कार दुर्घटना में पवित्रा जयराम की जान चली गई। कहा जा रहा है कि पवित्रा जयराम के जाने का गम चंद्रकांत बर्दशात नहीं कर सके और उन्होंने मौत को गले लगा लिया। 

'दिल चाहता है' के प्रोड्यूसर के सिर से उठा मां का साया

  मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के सिर से मां का साया उठ गया है। 17 मई की शाम मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल में लीलू सिधवानी ने आखिरी सांस ली।  

आलिया की मां सोनी संग हुआ स्कैम

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के परिवार से हाल ही में एक शाॅकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान एक स्कैम हुआ वो भी ड्रग्स का। जी हां, दिल्ली कस्टम पुलिस से उनके पास कॉल आई जिसके बाद उनका आधार कार्ड नंबर मांगा गया और उनसे पैसे एंठने की कोशिश भी की गई। 

 

25 दिन बाद लौटे घर लौटे तारक मेहता के रोशन सिंह सोढ़ी

आखिरकार 25 दिन से जिनकी तलाश थी वो गुरुचरण सिंह मिल गए हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'रोशन सिंह सोढ़ी'  बीते कई दिनों से लापता थे। पिता ने  पुलिस में FIR तक करवा दी।गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी थी। बेटे के यूं घर से चले जाने से पिता परेशान थे मगर एक्टर अपनी ही दुनिया में थे। खैर अब  गुरुचरण सिंह खुद ही घर लौट आए हैं।   

नील परी बन कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय 

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर भारतीय हसीनाओं का जलवा बरकरार है। बच्चन बहू ऐश्वर्या राय ने पहले दिन फाल्गुनी शेन पीकॉक के गाउन में तितली बन सबका दिल जीता था। वहीं अब ऐश के दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है। हसीना के आउटफिट से लेकर उनके एक्सप्रेशन तक परफेक्ट लगे जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया।

 

अप्सरा आली रे..कान्स में कियारा आडवाणी का स्टाइलिश डेब्यू

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बाॅलीवुड की एक और हसीना का स्टाइलिश डेब्यू हो गया है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं। हसीना ने अपने डेब्यू के लिए ऑल व्हाइट लुक चुना। ​कियारा का ये लुक काफी फ्रेश और शानदार लग रहा है जिस उन्होंने बड़े ही स्टाइलिश अंदाज के साथ कैरी किया। कियारा ने अपने डेब्यू के लिए फेमस फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग गाउन चुना।  इस थाई-हाई स्लिट गाउन में कियारा किसी अप्सरा सी हसीन लग रही थी।
एक्ट्रेस का प्लंजिंग नेकलाइन वाला गाउन काफी क्लासी लग रहा था। स्कर्ट पोर्शन में ढेर सारी फ्लेयर्स डाली थी और स्लिट कट दिया गया था जिससे आउटफिट में काफी शानदार ग्रेस आ रहा था। वहीं इसकी स्लीव्स को एक साइड फुल रखा गया तो दूसरी साइड हाफ।

इस साल दुल्हनिया बनेगी पटौदी खानदान की लाडली,बिजनेसमैन से हो चुकी है सारा अली खान की सगाई !

सारा अली खान बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज में से एक हैं। मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा शाही पटौदी खानदान से हैं। प्रोफेशनल करियर के अलावा सारा की लव लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही है। सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन और यहां तक कि क्रिकेटर सुभमन गिल जैसे स्टार्स से जोड़ा गया है हालांकि एक्ट्रेस ने कभी भी आधिकारिक तौर पर किसी भी रोमांटिक प्रयास की घोषणा नहीं की लेकिन अब ऐसा लगता है कि सारा आखिरकार घर बसाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है।

पंजाबी कुड़ी के देसी टशन के आगे फीकी पड़ी उर्वशी-ऐश्‍वर्या

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' की शुरुआती हो चुकी है। अब तक कई हसीनाएं अपने लुक से सबको दीवाना बना चुकी हैं। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला ने अपने लुक्स से सब को मदहोश किया। वहीं अब पंजाबी कुड़ी ने french riviera में देसी टशन दिखा सारी महफिल ही लूट ली। ये मुटियार है पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा जिन्होंने इस बार कान्स रेड कार्पेट में डेब्यू किया।

पकी दाढ़ी..चेहरे पर मुस्कान..घर लौटे गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर आई सामने

 22 अप्रैल से लापता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'रोशन सिंह सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं। उनके पिता ने उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस गुरुचरण की खोज में लगी हुई थी लेकिन गुत्थी सुलझने के बजाय उलझती जा रही थी।  अब आखिरकार 25 दिन बाद उनकी घर वापसी हो गई है। घर लौटे गुरुचरण की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

 

2 से 3 होने वाले हैं कैटरीना-विक्की! 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं शादी से पहले कपल अपने रिश्ते की भनक किसी को भी नहीं लगने दी। मगर शादी के बाद एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से कभी नहीं कतराते।
जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे है तब से ही उनके फैंस इस कपल की 'खुशखबरी' की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि  आए दिन कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में छाईं रहती हैं। अब एक बार फिर उनके फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में दावा कर रहे हैं। 

'करण वीर मेहरा से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती', तलाक के 1 साल बाद निधि सेठ ने कही ये बात

बॉलीवुड हो या छोटा पर्दा के स्टार्स में तलाक अब आम हो गया है। जल्दी शादी और फिर तलाक तो जैसे इंडस्ट्री का नया ट्रेंड ही बन गया है। इस लिस्ट में करण वीर मेहरा और निधि सेठ का नाम भी शामिल है। टीवी एक्टर करण वीर मेहरा ने 2021 में एक्ट्रेस निधि सेठ से शादी रचाई थी।करण की दूसरी शादी थी। अच्छी खासी मैरिड लाइफ जी रहे कपल ने दो साल बाद अपनी राहें अलग कर ली। कम्पैटिबिलिटी इश्यूज के चलते दोनों ने  2023 में दोनों का तलाक हो गया।  करण वीर मेहरा से तलाक के बाद निधि आगे बढ़ गई और उनकी लाइफ में प्यार की एंट्री हुईं। वहीं अब निधि ने अपने नए प्यार और एक्स पति के बारे में काफी कुछ बोला है। उन्होंने कहा कि करण से शादी करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News