Bollywood News: हाॅस्पिटल में भर्ती भारती सिंह, काजोल की बेटी न्यासा को डेट कर रहे हैं अक्षय कुमार के लाडले आरव !

5/3/2024 4:47:23 PM

मुंबई: फेमस काॅमेडियन भारती सिंह को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। वह पिछले तीन दिनों से गंभीर पेट दर्द से जूझ रही थीं। भारती के कुछ टेस्ट हुए और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि पित्ताशय में पथरी के कारण उनके पेट में तेज दर्द हो रहा था।  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने 'रोशन सिंह सोढ़ी' उर्फ एक्टर गुरुचरण सिंह बीते 10 दिनों से लापता है। मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने की योजना खुद बनाई होगी। इसके अलावा बी-टाउन के गलियारों में न्यासा देवगन और आरव कुमार की फ्रेंडशिप की चर्चा हो रही है। पढ़ें बाॅलीवुड की खबरें...
 

 

सर्जरी के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती हुईं भारती सिंह, मां के बिना बेटे गोला का रो-रोकर बुरा हाल 

 

फेमस काॅमेडियन भारती सिंह को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि भारती सिंह को कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वह पिछले तीन दिनों से गंभीर पेट दर्द से जूझ रही थीं। भारती के कुछ टेस्ट हुए और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि पित्ताशय में पथरी के कारण उनके पेट में तेज दर्द हो रहा था।

षडयंत्र या हादसा! 'रोशन सिंह सोढ़ी' ने खुद रची लापता होने की साजिश!

 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने 'रोशन सिंह सोढ़ी' उर्फ एक्टर गुरुचरण सिंह बीते 10 दिनों से लापता है।  इस मामले में उनके पिता ने किडनैपिंग का केस भी दर्ज कराया है और पुलिस ने उनका पता लगाने के लिए कई टीम बनाई है जो मामले की तह तक जाने की लगातार कोशिश में जुटी है। वहीं अब इस केस में एक मोड़ आया है। मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने की योजना खुद बनाई होगी।

'सेलिब्रेटिंग अनुष्का' लेडी लव के बर्थडे पर विराट ने होस्ट की पार्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता। वहीं 1 मई को लेडी लव अनुष्का के बर्थडे पर विराट ने प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अनुष्का के इस खास दिन पर शानदार दावत भी दी।

44वीं एनिवर्सरी का जश्न: हेमा मालिनी-धर्मेंद्र ने रचाई दोबारा शादी, पति ने किया Kiss तो शरमा गईं 'ड्रीम गर्ल' 

बाॅलीवुड के लेजेंडरी कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने गुरुवार 2 मई को अपनी शादी की 44वीं सालगिरह मनाई। वेडिंग एनिवर्सरी पर हेमा ने धर्मेंद्र के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग बिताए लम्हों का वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा कपल ने 44वीं सालगिरह को और खास बनाने के लिए एक बार फिर शादी रचाई। जी हां, हेमा मालिनी ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कपल  को गले में बड़ी-बड़ी माला पहने हुए देखा जा सकता है। ऐसे में कुछ लोग कपल के दोबारा शादी करने का भी अंदाजा लगा रहे हैं।

'आपकी बहुत याद आती है' मां नरगिस की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त

3 मई को दिग्गज एक्ट्रेस नगरिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी है। साल 1981 में कैंसरे की बीमारी के चलते एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही नरगिस आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्में आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। वहीं नरगिस की  पु्ण्यतिथि पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने मां को याद किया है। संजय दत्त ने मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए दिल छूने वाला नोट लिखा है।संजय दत्त ने नरगिस के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

हाॅस्पिटल में एक ही बेड पर लेटे दिखे अंकिता विक्की, यूजर्स बोले-'यहां भी इनकी नौटंकी चालू है'

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब से ये कपल विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस का हिस्सा बना है 17 तब से ही खबरों में हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कंटेस्टेंट को लोगों से बेहद प्यार मिलता है लेकिन अंकिता के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। अंकिता को तो लोग आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। दरअसल, शो में अंकिता और विक्की के आए दिन झगड़े देखने को मिलते थे। वहीं घर से निकलने के बाद ये कपल जिस तरह एक-दूसरे को लेकर प्यार इजहार कर रहा है। ये लोगों को रास नहीं आ रहा। ऐसे में दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं इस बार तो यूजर्स ने उनके बीमार होने पर भी उन्हें  उन्हें जमकर सुनाया गया। चलिए जानते हैं ऐसा क्यों हुआ..

2 महीने में बंद हुआ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'

 कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नए फ्लेवर के साथ 30 मार्च को बड़े ही जोरों-शोरों के साथ OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया गया था। हमेशा की तरह कपिल और उनकी टीम दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. वर्ल्डवाइड इस कॉमेडी शो को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलालेकिन अब इस शो से जुड़ी शॉकिंग खबर आ रही है।

 काजोल की बेटी को डेट कर रहे हैं अक्षय कुमार के लाडले!

 

स्टार किड्स के बीच दोस्ती होना कोई बड़ी बात नहीं है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना खान और अनन्या पांडे तक कई स्टार किड्स आपस में अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फिल्मी कहावत है ना कि एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते। अब ये लाइन काजोल की बेटी न्यासा देवगन और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार को लेकर लोग गुनगुना रहे हैं। जी हां, बी-टाउन के गलियारों में न्यासा देवगन और आरव कुमार की फ्रेंडशिप की चर्चा हो रही है।

बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद टॉपलेस ही होटल से भागीं ब्रिटनी! वायरल हुई तस्वीरें तो मां पर मढ़ा सारा दोष 

 पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। पिता संग विवाद, पति से अलगाव को लेकर ब्रिटनी खूब खबरों में बनीं रहीं। वहीं अब सिंगर एक्स बाॅयफ्रेंड संग झगड़ों के बीच एक बार फिर ब्रिटनी चर्चा में आ गई। सिंगर का अपने बाॅयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सॉलिज संग गंदी लड़ाई के बाद ब्रिटनी होटल से ऐसी हालत में निकलीं कि लोग दंग रह गए। ब्रिटनी स्पीयर्स बाॅयफ्रेंड संग झगड़ा करने के बाद होटल से बिना कपड़ों और नंगे पांव निकलीं।

चाचा बने मनकीरत औलख, बड़े भाई के घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

 पंजाबी सिंगर और एक्टर मनकीरत औलख के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी हैं। मनकीरत का घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारियों से गूंज उठा है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि मनकीरत फिर पापा बने हैं तो आप गलत हैं। इस बार सिंगर पापा नहीं बल्कि चाचा बने हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News