कुछ यूं प्रमोशन कर रही हैं ''कबीर सिंह'' की हीरोइन, Kiss सीन लगे नार्मल

6/14/2019 8:09:12 PM

तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में कियारा फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। यूं तो कियारा ने 2014 में फिल्मी डेब्यू किया था, लेकिन पहली बार वो किसी फिल्म में लीड भूमिका में नजर आएंगी। आइए, जानते हैं कियारा और 'कबीर सिंह' से जुड़ी कुछ बातें...

PunjabKesari

कियारा ने 2014 में फिल्म 'फगली' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह सुपरहिट फिल्म 'एमएस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी के किरदार में नजर आई थी। हालांकि, कियारा हाल ही में बड़ी स्टार कास्ट से सजी फिल्म 'कलंक' में भी दिखी, लेकिन उनका रोल बहुत छोटा था। इसके अलावा कियारा नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़' में दिखाई दी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी का कामुक दृश्य काफी सुर्खियों में रहा था। 

PunjabKesari

कबीर सिंह में कियारा और एक्टर शाहिद कपूर के बीच फिल्माएं गए 'किस' सीन की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म के गानों और ट्रेलर में दोनों की कैमस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। 

PunjabKesari
कियारा कहती हैं, 'शाहिद कपूर के साथ मेरी रोमांटिक जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सच बताऊं तो हमने इस केमिस्ट्री को दिखाने के लिए किसी तरह की कोई मेहनत नहीं की है। सबकुछ बहुत नार्मल था। 

PunjabKesari

कियारा आगे कहती हैं कि उनकी लाइफ में भी प्यार था, उनका भी ब्रेकअप हुआ था। हार्टब्रेक से बाहर निकलने के लिए कियारा ने भी रोना-धोना किया, घर से कई दिनों तक बाहर नहीं निकली थी। कियारा कहती हैं कि 'जब हम रिलेशनशिप में होते हैं तो अपनी एक अलग दुनिया में होते हैं, अपनी पहचान भी भूल जाते हैं। लेकिन इस समय मैं किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हूं, इस समय काम पर पूरा फोकस रखा है और असल जिंदगी में कबीर सिंह जैसे आशिक का इंतजार है।' 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News