अप्सरा आली रे..कान्स में कियारा आडवाणी का स्टाइलिश डेब्यू, मिसेज मल्होत्रा ने थाई-हाई स्लिट गाउन में ढाया कहर

5/18/2024 10:14:11 AM

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल में बाॅलीवुड की एक और हसीना का स्टाइलिश डेब्यू हो गया है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं। हसीना ने अपने डेब्यू के लिए ऑल व्हाइट लुक चुना। ​कियारा का ये लुक काफी फ्रेश और शानदार लग रहा है जिस उन्होंने बड़े ही स्टाइलिश अंदाज के साथ कैरी किया। कियारा ने अपने डेब्यू के लिए फेमस फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग गाउन चुना।  इस थाई-हाई स्लिट गाउन में कियारा किसी अप्सरा सी हसीन लग रही थी।

PunjabKesari


एक्ट्रेस का प्लंजिंग नेकलाइन वाला गाउन काफी क्लासी लग रहा था। स्कर्ट पोर्शन में ढेर सारी फ्लेयर्स डाली थी और स्लिट कट दिया गया था जिससे आउटफिट में काफी शानदार ग्रेस आ रहा था। वहीं इसकी स्लीव्स को एक साइड फुल रखा गया तो दूसरी साइड हाफ।

PunjabKesari

कियारा ने अपनी जूलरी के लिए लेस इज मोर वाला कॉन्सेप्ट फॉलो किया और सिर्फ स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने दिखाई दीं। सफेद मोतियों से बने एक्ट्रेस के ये ईयररिंग्स उनके शोल्डर को टच कर रहे थे। 

PunjabKesari

कियारा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे सॉफ्ट ग्लैम रखा। कोहल रिम्ड आइज के साथ स्मोकी पीच टच और पिंक शेड में न्यूड लिप्स परफेक्ट लग रहे थे। वहीं, अपने बालों को उन्होंने छोटे से मिडिल पार्टीशन के साथ हाफ पिनअप किया और हल्का सा पफ लुक क्रिएट किया।

PunjabKesari

इसके बाद उन्हें बैक साइड में हल्के वैवी कर्ल्स के साथ उन्हें खुला छोड़ दिया। उन्होंने इस आउटफिट के साथ व्हाइट हील्स पेयर किए थे। ओवरऑल एक्ट्रेस का लुक उनके पहले कान्स के लिए एकदम बेस्ट लगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News