पुलिस ने बीच में बंद करा दिया था AR Rehman का कॉन्सर्ट, सिंगर ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

5/2/2023 3:24:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑस्कर विनर म्यूजिशियन और सिंगर एआर रहमान इन दिनों सुर्खियों में है। सिंगर के हाल ही में पुणे में हुए लाइव कॉन्सर्ट को पुसिल ने बीच में कर बंद करा दिया था और एआर रहमान को गाने से भी रोक दिया था। हालांकि, शो कि टाइमिंग ओवर हो गई थी। इसलिए पुलिस ने ऐसा कदम उठाया। वहीं, अब एआर रहमान का इस पर रिएक्शन आया है। 

 

एआर रहमान ने ट्वीट किया ये वीडियो 
एआर रहमान ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वे अपने साथी सिंगर्स और म्यूजिशियंस के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मंच पर एक पुलिस अधिकारी भी नजर आ रहा है और एआर रहमान परफॉर्म कर रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में लिखा हुआ है- 'धन्यवाद पुणे फॉर ऑल द लव एंड यूफोरिया।' इसके बाद वीडियो में  एक पुलिस वाला स्टेज पर रहमान की ओर इशारा करते हुए चलता है और उनकी टीम को शो खत्म करने के लिए कहता है। बैकग्राउंड में रॉकस्टार से एआर रहमान का गाना साड्डा हक भी बजता सुनाई देता है। 


एआर रहमान ने स्टेज पर 'रॉकस्टार' मोमेंट की बात की
इस क्लिप को साझा करते हुए एआर रहमान ने लिखा, "क्या हम सभी ने कल स्टेज पर 'रॉकस्टार' मोमेंट देखा? मुझे लगता है कि हमने किया! हम ऑडियंस के प्यार से फूले नहीं समा रहे थे और ज्यादा करना चाहते थे ... पुणे, धन्यवाद एक बार फिर ऐसी ही यादगार शाम के लिए। प्रेजेंट है हमारी रोलर कोस्टर राइड का एक छोटा सा अंश।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News