पत्‍नी ऐश्‍वर्या की वजह से अभिषेक और बहन में छिड़ी जंग, शक्‍ल तक नहीं देखना चाहते!!

1/24/2018 1:35:36 PM

मुंबई:  बॉलीवुड में बच्‍चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसकी खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं। कभी ऐश्‍वर्या और अभिषेक के जलसा छोड़ नए घर में शिफ्ट होने की तो कभी अपने ननद श्‍वेता नंदन से ऐश्‍वर्या की अनबन।

PunjabKesari


वहीं आपको बता दें कि इसी बीच 5 फरवरी को अमिताभ बच्‍चन के इकलौते बेटे अभिषेक बच्‍चन का जन्‍मदिन है जिसे हर साल पूरा परिवार मिलकर सेलिब्रेट करता है लेकिन इस बार लगता है कि ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। 

 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इस बार अमिताभ और जया अपने बेटे अभिषेक बच्चन के बर्थडे में शामिल नहीं होंगे। जी हां, ये सुनकर शायद आपको यकीन न आ रहा हो लेकिन ये सच है। खबर की मानें तो अभिषेक इस बार अपना बर्थडे ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगे। उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या तो ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं लेकिन उनके माता पिता यानि की अमिताभ और जया बच्चन नहीं जा रहे।

PunjabKesari


इन सबसे यही लगता है कि इनके बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है वहीं इस बारे में जब महानायक अमिताभ बच्‍चन से पूछा गया तो उन्‍होंने बर्थडे में ना शामिल होने के पीछे अपने कंधे की चोट बताई। लेकिन खबरें ये हैं कि इन सबके पीछे अभिषेक की बहन श्‍वेता है। जिसकी वजह से ही ऐसा हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News