बोल्ड मेकअप..कजरारे नैन..नील परी बन कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय,फिशकट गाउन में दिखाया स्टनिंग लुक

5/18/2024 9:50:44 AM

मुंबई: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर भारतीय हसीनाओं का जलवा बरकरार है। बच्चन बहू ऐश्वर्या राय ने पहले दिन फाल्गुनी शेन पीकॉक के गाउन में तितली बन सबका दिल जीता था। वहीं अब ऐश के दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है। हसीना के आउटफिट से लेकर उनके एक्सप्रेशन तक परफेक्ट लगे जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया।

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या ने अपनी सेकंड अपीयरेंस के लिए सिल्वर और ब्लू कलर के गाउन चुना था। हसीना का यह लुक पहले से एकदम अलग था और वह एकदम नील परी सी लग रही थीं। दूसरे दिन भी ऐश को फाल्गुनी शेन पीकॉक के ही गाउन में देखा गया जिसे इस तरीके से डिजाइन किया गया था कि वो हसीना के फिगर को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।

PunjabKesari

 

इस सिल्वर और ब्लू शिमरी गाउन की ट्रेल और स्लीव्स ही इसके स्टाइल कोशेंट को बढ़ा रही थी। यह सिल्वर गाउन बॉडी हगिंग नीचे से फिशकट था जिसमें वेस्ट के पास और स्कर्ट पोर्शन के एंड में ब्लू शाइनी झालर जैसे डीटेलिंग की गई थी।

PunjabKesari

 

इसे फ्लफी टच देने के साथ इसमें ढेर सारा ब्लिंग ऐड कर रही थी।  इसकी स्लीव्स को वेस्ट के पास से इस तरह से डिजाइन किया था कि ये बैक पर जाकर अटैच हो रहे थे जिससे एकदम परियों के पंखों वाला लुक क्रिएट हो रहा था।

PunjabKesari

नीली आंखों वाली ऐश्वर्या ने इस लुक के साथ अपने मेकअप को बोल्ड रखा। वह अपनी ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करते हुए सिल्वर और ब्लू आईशैडो में नजर आईं। उन्होंने हैवी मस्कारा और लाइनर के साथ आंखों को स्मोकी टच दिया। वहीं लिप्स को उन्होंने पिंक शेड में रखा। हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने मिडिल पार्टीशन के साथ बालों में वैवी कर्ल्स किए थे और पूरे बालों को बैक पर ही रखा ताकि फ्रंट से गाउन की लुक खराब न हो।

PunjabKesari

ऐश ने जूलरी को मिनिमल ही रखा। उन्होंने डायमंड के ड्रॉप इयररिंग्स के साथ कंगन स्टाइल ब्रेसलेट और रिंग्स कैरी की थी। वहीं दूसरे हाथ में हसीना के प्लास्टर हो रखा था जिसे उन्होंने रेस्ट पर रखा और एक हाथ से ही पोज करती दिखीं। ये तो हम सब जानते हैं कि ऐश्वर्या हाल ही में घायल हो गई थीं और उनके एक हाथ में प्लास्टर हो रखा है लेकिन बावजूद इसके रेड कार्पेट पर उनके अदाओं में कोई कमी नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News