हाथ में चोट फिर भी चेहरे पर स्माइल..स्टाइल के साथ Cannes 2024 के लिए निकलीं चोटिल ऐश्वर्या, मां की मदद करती दिखीं आराध्या

5/16/2024 9:19:06 AM

मुंबई: कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल का दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से  25 मई 2024 तक फ्रांस के कांस शहर में आयोजित किया जाएगा। रेड कार्पेट इवेंट्स से दुनियाभर के सेलेब्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में एक बार फिर से बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

PunjabKesari

 

बुधवार को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां ऐश्वर्या राय ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज भी किया। इस दौरान उन्होंने शोल्डर स्लिंग पहना हुआ था, जिसे देख फैंस चिंता में आ गए। दरअसल, ऐश्वर्या राय की दाहिनी बाजू में शायद फ्रैक्चर हुआ है क्योंकि उनके हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ था।

PunjabKesari

हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय का स्टाइल कम नहीं दिखाई पड़ा। लुक की बात करें तो ऐश्वर्या राय ब्लू कलर के लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट में स्टाइलिश दिखीं। ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश लुक के साथ ब्राउन शेड मेकअप और चॉकलेटी ब्राउन लिपशेड कैरी की थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था। वहीं आराध्या एयरपोर्ट पर लाइट शेड की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद क्यूट नजर आ रही थीं।आराध्या बच्चन ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके हेयरबैंड लगाया था।

PunjabKesari

ऐश्वर्या और आराध्या की एयरपोर्ट से लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या के हाथ में चोट होने की वजह से आराध्या अपनी मम्मी का ब्लैक स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किए नजर आईं। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या ने भी स्माइल के साथ पोज किया।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में साल 2002 में पहली बार शिरकत की थी तब एक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी कैरी की थी। वहीं बीते साल एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर के हुड वाले गाउन में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था।

PunjabKesari
 वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म PS-2 में दिखाई दी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News