Bollywood News: कान्स 2024 में ऐश्वर्या राय ने लूटी महफिल, मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी

5/17/2024 4:21:05 PM

मुंबई:  77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने हुस्न की बिजलियां गिराईं। ऐश्वर्या के हाथ में फ्रैक्चर है, फिर भी वो सफेद रंग का प्लास्टर पहनकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आईं और महफिल लूट ली। बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के घर से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 13 मई को हुए मुंबई में घाटकोपर होर्डिंग हादसे में एक्टर के मामा-मामी की मौत हो गई है। इसके अलावा अनुष्का के लंदन शिफ्ट होने की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें...

 

हाथ में प्लास्टर..गजब का जलवा..Cannes के रेड कार्पेट पर छाईं ऐश्वर्या राय

 फाइनली वो घड़ी आ ही गई जब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हसीना 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।  मालूम हो कि ऐश्वर्या के हाथ में फ्रैक्चर है, फिर भी वो सफेद रंग का प्लास्टर पहनकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आईं और महफिल लूट ली। लोग आज अभी भी उनके 2023 के फ्यूचरिस्टिक हुड वाले गाउन के साथ उनके सिंड्रेला लुक को याद करते हैं। 

 

रणवीर की गोद में बैठ प्रेग्नेंट दीपिका ने फ्लाॅन्ट की पहले बच्चे की सोनोग्राफी तस्वीर!

 दीपिका पादुकोण इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज यानि प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। दीपिका सितंबर महीने में प्यारे से बच्चे की मां बनेंगी। जैसे-जैसे दीपिका की प्रेग्नेंसी का महीना रहा है एक्ट्रेस खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर करती जा रही हैं। वहीं अगर दीपिका स्पाॅट हो भी जाएं तो वह खुद को कैमरों से बचाती ही नजर आती हैं।इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जो इस समय चर्चा में हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि इसमें दीपिका बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट दिख रही हैं। तस्वीर में, एक औरत के हाथ में अल्ट्रासाउंड की फोटो पकड़ी हुई है। 

 

मलाइका अरोड़ा ने तीन साल के लिए किराए पर दिया लग्जरी अपार्टमेंट

 

बाॅलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रही हैं। अब खबर आ रही है कि मलाइका ने मुंबई के पाली हिल स्थित अपने अपार्टमेंट को कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस को किराए में दिया है।मलाइका अरोड़ा अपार्टमेंट के लिए मोटा किराया वसूल रही है। जैपकी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने तीन साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर चढ़ाया है जिसके हर महीने का किराया करीब 1.57 लाख है। 

 

घुघराले बाल..स्मोकी आईज..हाॅट रेड चिली बन कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची उर्वशी

 

 16 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि रेड कार्पेट पर इंडिया से  कई जानी-मानी हस्तियों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने  सुनहरे फूलों में तितली सी बन सारी महफिल लूट ली। वहीं उर्वशी रौतेला ने तो लाल मिर्च बन लोगों के दिलों में बिजली गिरा दी। ये कान्स फिल्म फेस्टिवल से उनका दूसरा और रेड कार्पेट से पहला लुक है। रेड कार्पेट के लिए उर्वशी ने रेड मोतियों वाला ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन  गाउन चुना। इस बाॅडीकाॅन ड्रेस में उर्वशी अपना गजब का फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

बच्चों संग लंदन शिफ्ट होने की तैयारी में अनुष्का शर्मा!

 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन और क्रिकेट वर्ल्ड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। दोनों की फैन फॉलोइंग के बारे में तो लोगों को पता ही है। वहीं जब से कपल के की बेटी वामिका और बेटे अकाय का जन्म हुआ है, तब से वे दोनों और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए हैं। कपल ने अब तक अपने दोनों बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वे अक्सर उनके बारे में बातें करते हैं। वहीं इन सबके बीच विराट और अनुष्का को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुन उनके फैंस का दिल टूट सकता है। खबर है कि विरुष्का बच्चों के साथ लंदन शिफ्ट हो सकते हैं। 

 

संस्कार हों तो ऐसे...कान्स में ऐश्वर्या की ढाल बनीं आराध्या

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन बी-टाउन की पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी है। जब भी मां-बेटी साथ में स्पॉट की जाती हैं तो बस इनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं। बाकी स्टार किड्स से आराध्या बच्चन बिल्कुल अलग हैं। वो स्टार किड्स पार्टीज का हिस्सा नहीं रहती हैं बल्कि अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ ही हाथ थामे नजर आती हैं। ऐश्वर्या जहां कहीं भी जाती हैं अपनी बेटी को जरूर साथ लो जाती हैं। ऐसा ही फिर देखने को मिला। हर बार की तरह इस बार भी आराध्या मम्मी ऐश संग कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या के संस्कारों की तारीफ करते नहीं थक रहे। 

 

 

राखी सावंत के गर्भाशय में 10 cm का ट्यूमर, शनिवार को होगी सर्जरी

  अपनी बेबाक बयानी और अतरंगी ड्रामा के लिए मशहूर राखी सावंत बीते दो दिनों से अस्‍पताल में हैं। उन्‍हें सीने में तेज दर्द की श‍िकायत के बाद मंगलवार शाम को भर्ती किया गया है। बुधवार शाम को राखी के पूर्व पति रितेश कुमार ने बताया था कि एक्‍ट्रेस की हालत गंभीर है और उनकी एंजियोग्राफी हो रही है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है। अब खुद राखी ने अपनी तबीयत का हाल बताया है। राखी ने कहा कि उनका यह ट्यूमर 10 सेमी का है और डॉक्‍टर्स अब सर्जरी कर इसे बाहर निकालने वाले हैं।  

 

छिपाए नहीं छिपता इश्क...राहुल मोदी संग पिछले महीने श्रद्धा कपूर ने मनाया था माउंटेन वेकेशन!

 

 कहते हैं इश्क किसी के छिपाने से नहीं छिपता लेकिन फिर भी कुछ बॉलीवुड हसीनाएं  हैं जो होंठ सिल कर बैठी हैं पर वो क्या है ना तेज आंखों वाला ये जमाना सब कुछ भांप लेता है। ऐसा ही कुछ बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ भी हुआ। श्रद्धा कपूर ने लाख कोशिश की उनके प्यार की खबर किसी को ना लगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। श्रद्धा कपूर का नाम काफी समय से  फिल्म राइटर राहुल मोदी संग जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अभी तक इनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन आए दिन श्रद्धा के फैंस को कोई ना कोई ऐसा हिंट मिल ही जाता है जो कपल के रिश्ते को कंफर्म कर देता है। पहले जहां श्रद्धा ने R नाम का लॉकेट पहना था जिसके बाद इन अफवाहों को और भी हवा मिल गई थी। वहीं अब  दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की बाज की नजरों ने जान लिया कि दोनों ने साथ में माउंटेन वेकेशन मनाया था।

नन्हीं-सी मोमबत्ती,पेस्ट्री...लंदन में लेडी लव संग विक्की का बर्थडे सेलिब्रेशन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दिसंबर 2021 में शादी करने वाली यह जोड़ी अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। एक ईसाई परिवार से आने वाली कैटरीना पंजाबी सुसराल में एक आदर्श बहू बनीं, जिसे उनके सास ससुर खूब से चाहते थे।इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस अपने पति विक्की के लिए एक प्यारी पत्नी है और वह उस पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वहीं पति के 36वें बर्थडे पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से विक्की को जन्मदिन विश किया है। कैटरीना का वह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मां बनने के लिए तड़प रही हैं दीपिका कक्कड़ की ननद

मां बनना हर शादीशुदा औरत का सपना होता है। हालांकि कई बार शारीरिक या मानसिक परेशानियों या फिर मिस्कैरेज की वजह से औरतें मां बनने का सुख पाने में असफल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम के साथ भी हो। सबा शादी के कुछ समय बाद प्रेग्नेंट हुईं थी लेकिन उनका उनका मिसकैरेज हो गया था। तबसे लेकर अभी तक सबा प्रेग्नेंसी के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक गुड न्यूज सुनने को नहीं मिल पाई है। ऐसे में सबा बेहद ही दुखी हैं। वह हर पल बस मां बनने की दुआ कर रही हैं। मां बनने के लिए तड़प रही सबा ने उत्तर प्रदेश के मौदहा में हकीम से इलाज कराने का फैसला किया है।

जेनिफर लोपेज की चौथी शादी टूटी

जेनिफर लोपेज हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जेनिफर ने अपनी जिंदगी में चार शादियां की हैं। तीन शादी टूटने के बाद जेनिफर ने साल 2022 में बेन एफ्लेक संग मैरिज की थी। वहीं अब खबर आ रही है कि जेनिफर ने बेन एफ्लेक से भी सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News