संस्कार हों तो ऐसे...कान्स में ऐश्वर्या की ढाल बनीं आराध्या: फीकी नहीं पड़ने दी मां की मुस्कान, हर कदम पर हाथ थाम निभाया बेटी होने का फर्ज

5/17/2024 12:07:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन बी-टाउन की पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी है। जब भी मां-बेटी साथ में स्पॉट की जाती हैं तो बस इनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं। बाकी स्टार किड्स से आराध्या बच्चन बिल्कुल अलग हैं। वो स्टार किड्स पार्टीज का हिस्सा नहीं रहती हैं बल्कि अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ ही हाथ थामे नजर आती हैं। ऐश्वर्या जहां कहीं भी जाती हैं अपनी बेटी को जरूर साथ लो जाती हैं। ऐसा ही फिर देखने को मिला। हर बार की तरह इस बार भी आराध्या मम्मी ऐश संग कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची।PunjabKesariइस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या के संस्कारों की तारीफ करते नहीं थक रहे। लोगों का कहना है कि आराध्या अब बड़ी हो गई हैं और अपनी मां के प्रति बेटी होने का फर्ज निभा रही हैं। दरअसल, कान्स में हिस्सा लेने पहुंची ऐश्वर्या चोटिल हैं।

PunjabKesari

उनके हाथ में प्लास्टर लगा है। ऐसे में आराध्या मां को संभालती दिख रही हैं। जहां पहले आपने गौर किया होगा ऐश्वर्या राय अपनी बेटी का हाथ थामे उन्हें प्रेटेक्ट करती थीं, वहीं अब उनकी बेटी उनका हाथ थामकर आगे-आगे चल रही हैं।

PunjabKesari

आराध्या की कंसर्न जायज है वो अपनी मां की इंजरी की वजह से उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। कैजुअल स्टाइलिश काले ट्रैकसूट पहने आराध्या अपनी मां के पास रहीं और उनका हाथ पकड़कर ध्यान से उन्हें होटल से उनकी कार तक ले गईं।

PunjabKesari


इससे पहले भी मां-बेटी को ऐयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था, जहां आराध्या अपनी मम्मी का हैंड बैग उठाए नजर आई थीं। जिस तरह से आराध्या अपनी मम्मी का ख्याल रख रही हैं, लोगों का कहना है कि ये उनके संस्कारों का कमाल है। 

PunjabKesari

वहीं ऐश के कान्स लुक की बात करें तो  वह पहली बार रेड कार्पेट पर एक काले रंग के गाउन में दिखीं, जो लंबी ट्रेन से सजी थी। उनके चेहरे की मुस्कान और बोल्डनेस से किसी को ये फील ही नहीं होने दिया कि उनके हाथ में कोई इंजरी हुई है। उन्होंने अपने सारे दर्द को भूल बस अपना कॉन्फिडेंस बैलेंस किया और हर साल की तरह इस बार भी सारी वाहवाही लूट गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News