क्या सीक्रेट वेडिंग की तैयारी कर रहे हैं आदित्य और अनन्या ! एक्टर ने दिया जवाब

3/24/2023 1:28:24 PM

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हांलाकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशनशिप लेकर कुछ भी शेयर नहीं किया है। लेकिन अनन्या और आदित्य को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। लैक्मे फैशन वीक में भी दोनों को एक साथ रैंप वॉक करते हुए देखा किया गया था। हाल ही आदित्य की फिल्म गुमराह का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी के सवालों पर भी बात की है साथ ही यह भी बताया कि आखिरकार वह कब शादी करने वाले हैं? 

कब शादी करेंगे आदित्य रॉय
गुमराह के ट्रेलर लॉन्च में आदित्य काफी हैंडसम और स्मार्ट लग रहे थे। उनके साथ इस इवेंट में मृणाल ठाकुर भी शामिल हुईं थी। ऐसे में एक्टर अपनी लव लाइफ से जुड़े हुए तमाम सवालों के जवाब देते हुए नजर आए। जब एक्टर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो इसके जवाब में उन्होंने मजाक में कहा कि "ये पहला सवाल है? क्या दिन आ गए। चलो पहले वार्मअप करें। इसके बाद एक्टर कहते हैं कि "मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है लेकिन मुझे इन सब की कोई जल्दी नहीं है इसीलिए मैं अपना समय लूंगा और जब सही समय होगा तभी  शादी करने का फैसला लूंगा।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @adityaroykapur

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय हाल ही में अनिल कपूर के साथ 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे। जिसके बाद अपकमिंग फिल्म 'गुमराह' में उन्होंने डबल रोल प्ले किया है। वहीं अनन्या पांडे 'खो गए हम कहां' और 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News