चंकी पांडे की प्रेग्नेंट भतीजी ने दिखाया स्टाइलिश लुक,ऑफ शोल्डर स्किनफिट ड्रेस में 28 की अलाना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

4/2/2024 4:10:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे अक्सर की किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। अलाना इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज प्यानि प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले ही अलाना ने बताया था कि वह एक प्यारे से बेटे की मां बनेंगी। वहीं अब प्रेग्नेंट अलाना मिलान में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें अलाना ने इंस्टा पर शेयर किया है।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में अलाना का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अलावा व्हाइट एंड ब्लैक स्टाइप वाली ऑफ शोल्डर स्किनफिट ड्रेस में गाॅर्जियस लग रही हैं। इस ड्रेस में वह अपना क्यूट सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

अलाना ने मिनिमल मेकअप,पिंक ग्लोस,शेड्स, ईयरिंग्स और नेकलेस से लुक को पूरा किया है। कैमरे के सामने Mom To Be अलाना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

 

आइवर और अलाना पांडे ने 2021 में सगाई की थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया और फिर आइवर ने अलाना पांडे को मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था। अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अलाना पांडे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वहीं पति आइवर मैक्रे एक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर हैं। दोनों फिलहाल लॉस एंजेलिस में रहते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News