पति संग मिलान में अलाना पांडे का बेबीमून, अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

4/4/2024 4:43:37 PM

मुंबई: एक्टर चंकी पांडे की भतीजी, अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर और सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर अलाना पांडे इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। अलाना पांडे जल्द ही पति पति आइवर मैक्रे के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। कपल ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि उनके घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजेगी।

 

PunjabKesari

 

वहीं अब अलाना ने अपने बेबीमून की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। अलाना पांडे इटली के मिलान में पति आइवर मैक्रे संग बेबीमून मना रही हैं। सामने आई तस्वीरों में कपल मिलान कैथेड्रल के सामने पोज़ देते देखा गया। लुक की बात करें तो Mom To Be ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने एक व्हाइट जैकेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, आइवर डेनिम, शर्ट और जैकेट में नजर आए।पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की आंखों में रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं, इसके बाद एक और मनमोहक तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

 

दूसरी तस्वीर में आइवर एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर रहे हैं और उनकी पत्नी उन्हें किस करती नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अलाना ने लिखा-3। ये कैप्शन परिवार में नए सदस्य के आने को लेकर उनके उत्साह के बारे में बताता है।

PunjabKesari

 

 

बता दें कि मिलान के लिए रवाना होने से पहले, अलाना के लिए मुंबई में बेबी शॉवर होस्ट किया था, जिसमें कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। गेस्ट लिस्ट में अलाना की चचेरी बहन व एक्ट्रेस अनन्या पांडे और उनके रूमर्ड बीएफ आदित्य रॉय कपूर, गौरी खान, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, शनाया कपूर, महीप कपूर, अलीज़ेह अग्निहोत्री और निर्वाण खान शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News