शेफ कुणाल कपूर की तलाक की याचिका मंजूर, पत्नी की ''क्रूरता'' से तंग आकर खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा

4/3/2024 12:40:53 PM

मुंबई:  सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुणाल कपूर ने अपनी पत्नी से तंग आकर उनके खिलाफ कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। वहीं अब  दिल्ली उच्च न्यायालय ने सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को उनकी पत्नी द्वारा "क्रूरता" के आधार पर तलाक दे दिया है। अदालत ने  कहा कि उनके प्रति महिला का व्यवहार गरिमा और सहानुभूति वाला नहीं था। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

PunjabKesari

जस्टिस सुरेश कुमार कैत और नीना बंसल कृष्णा की पीठ ने मंगलवार को सेलिब्रिटी शेफ को तलाक दे दिया। अदालत ने कहा कि यह कानून में साफ है कि सार्वजनिक रूप से जीवनसाथी के खिलाफ लापरवाही भरा, अपमानजनक और निराधार आरोप लगाना 'क्रूरता' के समान है। अदालत ने कहा-'जब एक पति या पत्नी का स्वभाव दूसरे के प्रति ऐसा होता है तो यह विवाह को अपमानित करता है और ऐसा कोई संभावित कारण मौजूद नहीं है कि दोनों को एक साथ रहने के लिए मजबूर किया जाए।'

PunjabKesari

 शेफ ने अपनी याचिका में आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी बार-बार पुलिस को फोन करती थी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अफवाहें फैलाने की धमकी दी थी। इसके अलावा उनकी पत्नी ने कभी भी उनके माता-पिता का सम्मान नहीं किया है। सेलिब्रिटी शेफ ने यह भी दावा किया कि जब वह 2016 में मास्टरशेफ इंडिया शो की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी पत्नी अपने बेटे के साथ स्टूडियो में घुस गई थीं और हंगामा खड़ा कर दिया था।

PunjabKesari

वहीं कुणाल कपूर की पत्नी ने उन पर अदालत को गुमराह करने के लिए झूठे आरोप लगाने का दावा किया। पत्नी ने दावा किया कि उन्होंने हमेशा अपने पति से जीवनसाथी की तरह बात की और उनके प्रति वफादार थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखा और तलाक लेने के लिए फर्जी कहानियां गढ़ीं।

PunjabKesari

मालूम हो कि कुणाल कपूर की शादी साल 2008 में हुई थी। उनकी पत्नी ने 2012 में एक बेटे को जन्म दिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News