जाने किस बात पर भड़क गईं kangana ranaut! करण जौहर के साथ सोनम कपूर पर भी साधा निशाना

7/12/2023 11:42:15 AM

मुंबई। कंगना रनौत ने बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर है वो उनहे किसी की बदौलत नहीं मिला है, बल्कि कंगना ने ये नाम और शौहरत अपने दम पर कमाया है। आउटसाइडर होने के कारण एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ सहन करना पड़ा। अब कंगना ने खुद को इस कदर मजबूत बना लिया है कि वे किसी से भी डरती नहीं हैं। लोग एक्ट्रेस को ‘क्वीन’ के नाम से भी बुलाते हैं।

बॉलीवुड में हर कोई कंगना से पंगा लेने से डरता है, क्योंकी एक्ट्रेस बेबाकी से जवाब देना जानती हैं। एक्ट्रेस गलत इंसान के मुंह पर उसे गलत कहने की हिम्मत रखतीं हैं। बात करें बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर औऱ प्रोड्यूसर करण जौहर की तो वे हमेशा ही कंगना के निशाने पर रहते हैं और अब सोनम कपूर भी कंगना की नजरों में खटक रहीं हैं।

PunjabKesari

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘कॉफी विद करण’ का पुराना क्लिप शेयर किया है, जिसमें सोनम कपूर भी नजर आ रहीं हैं। क्लिप में करण जौहर ने सोनम कपूर से सवाल पूछा कि अगर आपको किसी सेलिब्रिटी को फर्राटेदार इंग्लिश बोलने की पावर दी जाए तो आप किसे देंगी ? जिसके जवाब में सोनम ने कंगना रनौत का नाम लिया और कहा कि मुझे लगता है कि इसकी जरूरत कंगना रनौत को है। हालांकि, बात को संभालने के लिए उन्होंने कंगना के फैशन सेंस की तारीफ भी की।

अब कंगना ने ये वीडियो शेयर करते हुए काफी लंबे नोट लिखे हैं और साथ ही उन्होने करण के शो के हमेशा के लिए बंद होने पर भी तंज कसा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News