शादी के 6 साल: कभी जादू की झप्पी तो कभी Kiss...सोनम ने लुटाया पति आनंद पर प्यार, बोलीं-''तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग जैसा''

5/8/2024 12:38:22 PM

 
मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद अहूजा बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। सोनम ने 8 मई 2018 में आनंद अहूजा संग शादी रचाई थी। शादी के लगभग 4 साल बाद कपल के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने वायु रखा।

PunjabKesari

 

वहीं आज कपल की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी हैं। इस मौके पर सोनम ने अपनी जिंदगी के खास शख्स आनंद आहूजा को प्यार भरे अंदाज में विश किया है। सोनम ने पति आनंद और बेटे वायु संग अनदेखी तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

सोनम ने प्यार लुटाते हुए लिखा कि आनंद आहूजा से शादी करना उनकी लाइफ का सबसे बढ़िया फैसला था। शेयर की गईं तस्वीरों में सोनम ने अपनी जिंदगी के खास पलों को कैद किया है। किसी में वह पति आनंद आहूजा को गले लगाते तो किसी में प्यार लुटाते नजर आ रही हैं। पति आनंद भी एक तस्वीर में सोनम कपूर को किस करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सोनम ने लिखा-'मेरी जिंदगी के प्यार और मेरे सबकुछ जो हैं, उसके नाम...हैप्पी एनिवर्सरी। तुम्हारा बेशुमार और बिना शर्त प्यार, सपोर्ट मेरी जिंदगी का सहारा है। तुमसे शादी करना अब तक का मेरा सबसे अच्छा फैसला था। तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग जैसा लगता है। मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि शब्दों में बयां भी नहीं कर सकती।'

PunjabKesariकाम की बात करें, तो सोनम साल 2023 में फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई थीं और फिलहाल उन्होंने कोई नई फिल्म या प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News