प्यार के 6 सालः सालगिरह पर आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर पर उड़ेला प्यार, शेयर की खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें

5/8/2024 5:32:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा इंडस्ट्री के पावर कपल की लिस्ट में एक हैं। दोनों में हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इस कपल को प्यार के लम्हें बिताते आज पूरे 6 साल हो गए हैं। आज सालगिरह के मौके पर दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की खूब बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए कई तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा- हर जगह एक साथ। तस्वीरों में आनंद और सोनम कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। उनका बेटा वायु भी अपने मम्मी-पापा संग खूब मजे करता दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)


दूसरी ओर सोनम कपूर ने भी रोमांटिक पोस्ट शेयर पति आनंद पर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए कैप्शन में लिखा- ''मेरी ज़िंदगी के प्यार। मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और सपोर्ट मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। हम स्वर्ग में रहते हैं। मैं आपसे जितना प्यार करती हूं उसे व्यक्त नहीं कर सकती।''


View this post on Instagram

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और वे अगस्त 2022 में कपल ने एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने वायु कपूर आहूजा रखा है। दोनों अक्सर अपने लाडले के साथ क्यूट पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News