Pics: यहीं से जाता है स्वर्ग-नरक का रास्ता...यमराज के मंदिर पहुंची कंगना, लुआंचड़ी-डोरा में दिखीं बला की खूबसूरत

4/17/2024 12:54:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रही हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हैं। ऐसे में कंगना जीत के लिए हर पैंतरा अजमा रही हैं। वहीं अब कंगना चुनावी प्रचार के लिए चंबा के भरमौर पहुंची हैं।

PunjabKesari

 

कंगना ने यहां शाम चौरासी मंदिर में माथा टेका और पूजा अर्चना की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। तस्वीरों में कंगना चंबा के गद्दी समुदाय की पांरपरिक वेशभूषा लुआंचड़ी-डोरा में खूबसूरत दिखीं। 

PunjabKesari

चंबा के भरमौर में शाम चौरासी मंदिर में दर्शन के दौरान कंगना ने कहा कि आज भरमौर में लोगों से मुलाकात की और अपना परिचय करवाया। इस दौरान भरमौर में शाम चौरासी मंदिर में आने का अवसर मिला।

PunjabKesari

यहां पर कुल 84 छोटे बड़े मंदिर हैं। इतिहासकारों का मानना है कि यह मंदिर सातवीं शताब्दी से भी पुराने हैं लेकिन लोगों का कहना है कि ये मंदिर आदिकाल से यहां पर हैं।  मैंने शिवलिंग के दर्शन किए और ऐसा लगा कि जैसे स्वयम शंभू मैरे सामने हों। पहली बार विष्णु अवतार नरसिम्हा का मंदिर भी टेका।

PunjabKesari


कंगना ने कहा कि पंडितों ने इन्हें बताया कि पूरे विश्व में इकलौता धर्मराज का मंदिर यहां पर है। यहां मौत के बाद के रहस्य भी हैं। किसी इंसान की मृत्यू के बाद यहां पर धर्मराज के दरबार में लोग आते हैं और फिर यहां धर्मराज की कचहरी लगती है और ऐसे बहुत से रहस्य यहां हैं। 

PunjabKesari


मान्यता है कि चंबा के भरमौर स्थित शाम चौरासी में यमराज का इकलौता मंदिर है यहां पर यमराज की कचहरी लगती है और मृत्य के बाद यहां पर इंसान की आत्मा आती है और तय होता कि वह स्वर्ग लोक जाएगी या नरकलोक। फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News