विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ''बॉलीवुड स्कैम'' का किया पर्दाफाश, बताया कैसे पड़ा ''द वैक्सीन वॉर'' पर इसका असर

9/26/2023 5:40:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेमस फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने लेटेस्ट वीडियो के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भीतर एक चर्चा छेड़ दी है, जहां वह इसे "बॉलीवुड स्कैम" कहते हैं, उसे संबोधित करते हैं। इस कैंडिड चर्चा में, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस बात पर रोशनी डाली कि इस कथित घोटाले ने उनकी हालिया रिलीज़ "द वैक्सीन वॉर" के वेलकम को कैसे इम्पैक्ट किया है।


विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया ये वीडियो
विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में जनता से हार्दिक अपील करते हुए, अग्निहोत्री ने फिल्म के लिए समर्थन और प्यार का अनुरोध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि-  "यह आपकी फिल्म है।" वह लोगों से इसके बारे में लिखने और किसी परियोजना की सफलता में सामूहिक समर्थन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए इसे दूसरों के साथ साझा करने की गुजारिश करते हैं। वह कहते हैं, "यह आपकी फिल्म है और मैं आपसे इसके बारे में लिखने और लोगों को दिखाने का अनुरोध करता हूं। 'द वैक्सीन वॉर' को अपनी फिल्म बनाएं। दोस्तों, अनुरोध है कि यह फिल्म अपने घर में काम करने वाले लोगों और उनके बच्चों को जरूर दिखाएं। यह इस बात का भी सबूत है कि अगर आप अच्छी फिल्म बनाएंगे तो जनता उसका समर्थन करेगी। मैं लोगों का निर्देशक हूं और लोगों की फिल्म बनाता हूं। द वैक्सीन वॉर 28 सितंबर को आ रही है, कृपया इसे अपना प्यार और समर्थन दें। धन्यवाद। "
 

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 
अब क्योंकि "द वैक्सीन वॉर" 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सभी से इसे प्यार और समर्थन देने की अपील की है। यह फिल्म, जो एक जरूरी संदेश देती है, एक रिमाइंडर के रूप में काम करती है कि जब अच्छा सिनेमा बनाया जाता है, तो जनता का साथ इसे एक शानदार सफलता बना सकता है। इस फिल्म में नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे और फिल्म उस संकट के समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News