रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ पर 'टीवी की सीता' दीपिका ने जताई आपत्ति, बोलीं- 'धार्मिक ग्रंथों से छेड़छाड़ सही नहीं'

6/6/2024 12:16:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में एक्टर राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस सई पल्लवी माता सीता के रूप में दिखेंगी। फिलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग में कर रहे हैं। इसी बीच टीवी सीरियल 'रामायण' में माता सीता बनीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का रणबीर की अपकमिंग फिल्म पर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने 'रामायण' फिल्म बनने पर आपत्ति जताई है।


PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए 'रामायण' धारावाहिक की सीता यानी दीपिका ने कहा, लोगों को धार्मिक ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने नितेश तिवारी की रामायण पर सवाल भी उठाए और नाराजगी जताई। उन्होंने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मैं उन तमाम लोगों से काफी निराश हूं, जो रामायण बनाते रहते हैं। उनका मानना है कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। लोग इसे खराब कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि बार-बार रामायण बननी चाहिए। हर बार जब भी इसे बनाया जाता है, तो इसमें नयापन जोड़ने की कोशिश की जाती है। कभी नई कहानी, नया कोण, तो कभी नया रूप।”


 

PunjabKesari
 
‘आदिपुरुष’ का जिक्र करते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा, जैसे कृति सेनन को फिल्म में गुलाबी रंग की साटन साड़ी दी गई थी। सैफ अली खान को एक अलग रूप दिया गया था, क्योंकि वो इसमें कुछ अलग करना चाहते थे। ऐसे में आप ‘रामायण’ के पूरे इम्पैक्ट को खराब कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी को ऐसा करना चाहिए। इसे एक तरफ रख देना चाहिए, बस ऐसा मत करो।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News