अपने किलर फिगर से सबको मदहोश करती हैं ये हसीनाएं, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे वाह!

10/4/2018 12:17:27 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में एक समय एेसा था जब एक्ट्रेसेस की एक्टिंग को पहल दी जाती थी लेकिन अब एेसा नहीं है। आज के समय में एक्ट्रेसेस को एक्टिंग के साथ- साथ अपनी खूबसूरती और फिगर की तरफ भी ध्यान देना पड़ता। बाॅलीवुड में एेसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी फिगर सबसे ज्यादा आकर्षक है। आज हम आपको बाॅलीवुड की उन हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी कातिलाना फिगर लो लोगों का दिल जीता। 

PunjabKesari

 

मलाइका अरोड़ा खान


43 की उम्र में भी मलाइका बाॅलीवुज की कई हसीनाओं को मात देती है। मलाइका ने फिल्मों कई आइटम नंबर करके अपनी फिगर से लोगों को अपनी दीवाना बनाया। 

 

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके वजह से यह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं। अपने फिगर के मामले मामले में कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं।


PunjabKesari

सारा अली खान 


बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही सारा अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 


PunjabKesari

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी फिगर और खूबसूरती के बदौलत आज सबके दिलों पर राज कर रही हैं।

PunjabKesari

 

इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी  फिगर और लाजवाब एक्टिंग के बदौलत  बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News