Love In The Air: करीना का सैफ संग लिपलाॅक, दिनदहाड़े घर के बाहर यूं एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे ''सैफीना''

5/13/2024 9:03:51 AM

मुंबई: करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के रॉयल और आईटी कपल हैं। दोनों एक दशक से अधिक समय से खुशी-खुशी शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।  फैंस इस कपल को प्यार से 'सैफीना' भी बुलाते हैं। शादी के कई साल बाद भी इस कपल को अक्सर एक-दूजे के प्यार में रंगे देखा जाता है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया जिसमें सैफीना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में दोनों घर के बाहर लिपलाॅक करते दिख रहे हैं। दरअसल, सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। ऐसे रविवार को इस कपल को घर के बाहर देखा गया।  

PunjabKesari

 

दोनों अपनी बिल्डिंग से एक साथ गाड़ी की तरफ जाते नजर आ रहे हैं। इस बीच सबका ध्यान दोनों ने तब खींचा जब दोनों ने लिप लॉक किया। दोनों की इस वीडियो ने सामने आते ही चारों तरफ तहलका मचा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)


काम की बात करें तो करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म क्रू में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।  सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेता ने रावण का किरदार निभाया था। इन दिनों सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट एक' में बिजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News