''आपके कपड़े बेच दिए'' मां मलाइका को गिफ्ट देने के लिए अरहान ने की ऐसी हरकत, पढ़ें मां-बेटे की व्हाट्सएप चैट

5/14/2024 10:12:31 AM

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान खान के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। मां-बेटे जैसा बॉन्ड नहीं, बल्कि उनके बीच याराना है। हाल ही में  अरहान खान और मलाइका अरोड़ा की व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही है। जिसमें दोनों की एक अलग ही लेवल की बातचीत देखने को मिल रही है।दरअसल, रविवार को मदर्स डे मनाया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर आम जनता से लेकर  बॉलीवुड के सभी स्टार्स ने अलग-अलग अंदाज में अपनी मां को विश किया। जहां ज्यादातर सितारे खास मौके पर अपनी मां को याद कर भावुक होते दिखे। वहीं मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने मदर्स डे पर कुछ ऐसा किया जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो गए।

PunjabKesari

उन्होंने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें दोनों ने मजेदार बातें की हुई थीं। अब वह चैट वायरल हो रही है। इसमें पहला मैसेज बेट ने एक्ट्रेस को किया, जिसमें उन्होंने हैप्पी मदर्स डे लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari


इसके बाद मलाइका ने थैंक यू कहा और पूछा कि वह उनके लिए क्या गिफ्ट लेकर आए हैं? इस पर अरहान ने उन्हें मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा-'मैंने आपके कपड़े बेच दिए हैं।' इसके बाद रेड हार्ट इमोजी भी भेजा और लव यू लिखा। फिर मलाइका ने रिप्लाई किया-'उस मनी का इस्तेमाल करके मेरे लिए कुछ लेकर आओ।'अरहान ने भी जवाब देते हुए लिखा- 'जो कपड़े बेचकर पैसे मिले हैं, उनसे मैं आपके लिए कपड़े लेकर आऊंगा।' और इसके बाद लिखा'महान लोग एक जैसा ही सोचते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि पिछले महीने मलाइका अरोड़ा ने अरहान खान के टॉक शो ‘डम्ब बिरयानी’ पर शिरकत की थी। इस शो पर मलाइका ने कहा था कि अरहान खान पूरी तरह से अपने पिता पर गए हैं और कई बार वह खुद इस चीज से हैरान हो जाती हैं कि आखिर दोनों में इतनी सामानता कैसे है। इतना ही नहीं मलाइका ने अपने बेटे से पूछा था कि उसने अपनी वर्जिनिटी कब खोई। अपने इस सवाल को लेकर मलाइका सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News