इस साल दुल्हनिया बनेगी पटौदी खानदान की लाडली,बिजनेसमैन से हो चुकी है सारा अली खान की सगाई !

5/18/2024 10:41:04 AM

मुंबई: सारा अली खान बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज में से एक हैं। मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा शाही पटौदी खानदान से हैं। प्रोफेशनल करियर के अलावा सारा की लव लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही है। सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन और यहां तक कि क्रिकेटर सुभमन गिल जैसे स्टार्स से जोड़ा गया है हालांकि एक्ट्रेस ने कभी भी आधिकारिक तौर पर किसी भी रोमांटिक प्रयास की घोषणा नहीं की लेकिन अब ऐसा लगता है कि सारा आखिरकार घर बसाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

 

 

जी हां, खबरें हैं कि सारा इस साल दुल्हनिया बन सकती हैं। इतना ही नहीं ये भी दावा किया जा रहा है कि सारा ने बिजनेसमैन संग सगाई भी कर ली है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक रेडिट पोस्ट में दावा किया जा रहा है।

PunjabKesari

 

पोस्ट में दावा किया गया है- "मैंने यह पहले भी कहा था और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया, लेकिन अब उनकी सगाई हो चुकी है और वे इस साल शादी करेंगे। सारा बहुत जल्द 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग पूरी करेंगी। उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देंगी। वह उनके प्यार में पागल है और वह बहुत खुश हैं, उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। विश्वास करो या नहीं सारा को नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं।''

PunjabKesari

सारा के मिस्ट्री मैन के बारे में बात करें तो 'Reddit' यूजर ने कहा कि वह एक अमीर बिजनेसमैन हैं जो सारा के प्यार में पागल हैं। वह भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं। उनके परिवार को यह लड़का मंजूर है और सारा इस साल शादी करने की योजना बना रही हैं जिसके लिए उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'स्काई फोर्स' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News