अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी जानकारी

6/21/2024 12:29:45 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने वीडियो शेयर कर अपने दफ्तर में हुई चोरी के बारे में बताया है। 

PunjabKesari
वीडियो में अनुपम अपने ऑफिस का हाल दिखाते नजर आ रहे हैं। इसमें सीसीटीवी कैमरे की भी फुटेज दिखाई गई है। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।

काम की बात करें तो अनुपम हाल ही में 'कागज-2' में नजर आए थे। अब एक्टर जल्द ही कंगना रनौत के साथ इमरजेंसी में दिखाई देंगे। ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। हालांकि, अभी इस फिल्म की नई तारीख का एलान नहीं हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News