अमिताभ की पोती आराध्या को लेकर हुई ये बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर पूरा बच्चन परिवार हो गया हैरान

11/17/2017 10:16:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 के 20 अप्रैल को हुईं थी। शादी के लगभग 4 साल बाद ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया जो कि बच्चन परिवार की लाडली है। जानकारी के लिए बता दें कि सबकी लाडली आरध्या कल 6 साल की हो गई हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो 6 साल बाद एक ऐसी भविष्यवाणी हुई है जिसे जानकर पूर बच्चन परिवार हैरान है। दरअसल, अगर आप थोड़े बहुत भी ज्योतिष के जानकरा हैं तो आपको पता ही होगा कि 16 तारीख को पैदा होने के कारण आराध्या का मूल अंक 7 है।

PunjabKesari
मूल अंक से आराध्या को लेकर हुई भविष्यवाणी

बता दें कि ज्योतिष के मुताबिक, किसी व्यक्ति के मूल अंक यानि मूलांक की गणना उसके जन्म कि तारीख के अनुसार होती है। मान लीजिए किसी व्यक्ति का जन्म किसी भी महीने की 7, 16, या 25 तारीख का होता है तो ज्योतिष के मुताबिक, इस सबके मूलांक 7 होगा। क्योंकि आराध्या का भी मूल अंक 7 है इसलिए प्रतिनिधित्व केतु को देखते हुए ज्योतिषों ने उनके बारे में काफी चौकाने वाली भविष्यवाणी की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आराध्या के जन्म के 6 साल बात ज्योतिषों ने आराध्या को लेकर काफी हैरानी भरी भविष्यवाणी की है।

PunjabKesari

आराध्या को लेकर क्य़ा है ज्योतिषों की भविष्यवाणी?

दरअसल, पश्चिमी ज्योतिष के मुताबिक, नेप्च्यून एक कारक अंक है। ज्योतिष इसे कारण अंक मानते हैं। ज्योतिषों के मुताबिक नेप्च्यून का स्वभाव वरुण के मुताबिक ही होता है। अब आपको सरल भाषा में समझाये तो आराध्या जिसका 7 मूलांक है उसका स्वभाव जल की भांति शांत और सरल हैं। ज्योतिषों ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आराध्या हर स्थिति के साथ समझौता कर सकती है यानि वो किसी भी हालात से निपटने में सक्षम है।

PunjabKesari

ज्योतिष के मुताबिक क्या कहता है 7 अंक का मूलांक?

ज्योतिष के मुताबिक, जिन लोगों का मूलांक 7 होता है उनकी राशि में केतु ग्रह का वास होता है। इस वजह से वो किसी भी काम को करने में अधिक परिश्रम करते हैं। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे लोगों एक सफल राजनीतिज्ञ और कुटनीतिक बनने की क्षमता होती है। इस मुलांक के खुद को माहौल के अनुसार बदलने में सक्षम होते हैं और इनमें सफल व्यवसायी बनने का गुण होता है। गौरतलब है कि ये भविष्यवाणी आराध्या के छठे जन्मदिन पर की गई है। आराध्या के बारे में ये सब बातें जामकर बच्चन परिवार खुश होने के साथ साथ हैरान भी है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News