करोड़ों की कीमत देकर बन सकते हैं अमिताभ बच्चन के पड़ोसी! बिकाऊ है ''जलसा'' के बगल में  प्रॉपर्टी

4/27/2024 2:29:08 PM

मुंबई: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिनके सदाबहार किरदार और पर्सनैलिटी ने सभी को लुभाया है। कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे एक्टर को आज भी उनके फैंस किसी प्रेरणा से कम नहीं मानते हैं। अमिताभ ने कई बंगले भी बनवाए हैं, जिनमें से सबसे फेमस है जलसा। यहीं वो परिवार के साथ रहते हैं।

PunjabKesari

एक्टर का शानदार घर जलसा एक बड़ी पहचान बन गया है, क्योंकि बिग बी हर रविवार को अपने घर के बाहर अपने फैंस के लिए आते हैं। वहीं अगर अब आप बिग बी के पड़ोसी बनना चाहते हैं और उनके सामने से दीदार करना चाहते हैं तो आपके पास अमिताभ का पड़ोसी बनने का सुनहरा मौका है। जी हां, जलसा के कुछ ही दूर पर एक प्रॉपर्टी बिकाऊ है। जानें उनके पड़ोसी बनने की कीमत कितनी है!

PunjabKesari

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के ठीक बगल में स्थित एक बंगले को बिक्री के लिए रखा गया है। डॉयचे बैंक ने इस भव्य प्रॉपर्टी को 25 करोड़ की कीमत रखकर नीलाम करने का फैसला किया है और इसकी ईएमडी 2.50 करोड़ होगी। 

PunjabKesari

यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि चूंकि बैंक आमतौर पर नीलामी के लिए कीमतें बाजार मूल्य से थोड़ी कम कीमत पर रखते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन के बगल वाले इस बंगले की मूल कीमत 35-40 करोड़ होने का अनुमान लगाया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News