परिवार के जन्म की सुबह है...जया के 76वें बर्थडे पर बिग बी ने बरसाया प्यार, आधी रात को बच्चन फैमिली में हुआ सेलिब्रेशन

4/9/2024 1:21:58 PM


मुंबई: फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए और असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस जया बच्चन 76 साल की हो गई है। जया बच्चन 9 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रही है। इस खास दिन पर बच्चन परिवार में खुशियों का माहौल है।

PunjabKesari

9 अप्रैल की रात को पूरा परिवार इकट्ठा हुआ इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटर हाफ के लिए खास पोस्ट लिखा।  अपने आज मंगलवार के ब्लॉग में बिग बी ने अपनी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के लिए जन्मदिन पर एक नोट लिखा है।

PunjabKesari

 

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा है- 'इस दिन हम आपको शुभकामनाएं देते हैं... परिवार की ओर से बधाई और प्यार..'। यह एक और परिवार के जन्म की सुबह है, जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है। आज अर्धांगिनी का जन्मदिन है और उनके लिए मिली सभी शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभार'। उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्होंने जया के जन्मदिन के लिए क्या किया. बिग बी के लिखा- 'एक शांत परिवार 9 अप्रैल की आधी रात को ब्रिनिंग करता है..और तत्काल पारिवारिक उपस्थिति का प्यार।'

 PunjabKesari


जया बच्चन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू बंगाली फिल्म 'महानगर' से किया था। उस वक्त जया की उम्र महज 15 साल थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।  उन्होंने अपने बाॅलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘गुड्डी’ से की थी। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ‘ में देखा गया था।फिल्मों के साथ ही साथ वह राजनीति में काफी आगे रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News