जयललिता के निधन पर देशभर की बड़ी हस्तियों ने जताया शोक, देखें तस्वीरें

12/6/2016 1:13:27 PM

मुंबई- तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का सोमवार राज 11 बजकर 30 मिनट पर चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। वो पिछले 74 दिनों से भर्ती थीं और रविवार को दिल के दौरा पड़ने के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

उनकी मौत की खबर से पूरा प्रदेश और बॉलीवुड शोक में डूब गया है। बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, एआर रहमान, धनुष, सिद्धार्थ, मधुर भंडारकर, श्रुति हसन, डायना पेंटी जैसे स्टार्स ने ट्वीट से जयललिता की डेथ पर गहरा शोक जताया।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विट कर जयललिता के मौत पर शोक जताते हुए कहा, “ जयललिता जी एक अकेली ऐसी सीएम हैं जिन्होंने इंडियन सिनेमा के 100 साल सेलिब्रेट किए, वो भी सभी क्षेत्रों में, यह काफी सराहनीय है।”

अमिताभ ने एक और ट्विट कर कहा, “ जयललिता जी के जाने का बहुत दुख है। वो एक स्ट्रांग महिला थीं।”
वहीं शाहरुख खान ने ट्विट करते हुए कहा, “ ये सुनकर बहुत दुख हुआ कि जयललिता अब हमारे साथ नहीं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी ‘अम्मा’ के निधन पर शोक व्यक्त किया। साथ ही राहुल गांधी ने भी ट्वीटर के जरिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस मौके पर लिखा कि वो जयललिता जी के लिए तहे दिस से शोक व्यक्त करते हैं और साथ ही लोगों से सब्र बनाए रखने की अपील भी करते हैं।

इसके इलावा कई बड़ी हस्तियों ने टवीट् कर शोक जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News