Emotional: जहीर की बहन ने उतारी भाभी सोनाक्षी सिन्हा की नजर, ननद का प्यार देख एक्ट्रेस की आंखों में छलक पड़े आंसू

6/24/2024 12:33:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कपल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच दुल्हनिया बनी सोनाक्षी का शादी से पहले एक रस्म का एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें वह इमोशनल होती नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जहीर इकबाल की मुंहबोली बहन जन्नत वासी अपनी होने वाली भाभी का रतनसी परिवार में स्वागत करती नजर आ रही हैं। जन्नत अपने भैय्या और भाभी के माला को सेट करते हुए उनकी नजर उतारती दिखाई दे रही हैं। इस मौके पर सोनाक्षी पहले काफी खुश होती हैं और बाद में उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और रुमाल से अपने आंसू पोंछती दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस का खूब दिल छू रहा है।

PunjabKesari


बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी से पहले एक दूजे को 7 साल तक डेट कर चुके हैं। इस बात का खुलासा कपल ने खुद वेडिंग इनवीटेशन देते हुए किया था। वहीं, 23 जून को अब सोनाक्षी ने जहीर संग शादी के बाद जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर दी है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News