तलाक के बाद बेटे योहान के बर्थडे पर एक-साथ नजर आए सोहेल खान और सीमा सजदेह, सामने आया वीडियो

6/22/2024 11:12:16 AM

मुंबई. एक्टर सोहेल खान और सीमा सजदेह ने साल 1998 में शादी की थी और 2022 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे लेकिन सोहेल और सीमा अपने बेटे निर्वाण और योहान की परवरिश मिलकर कर रहे हैं। हाल ही में बेटे योहान का जन्मदिन था, जिसमें दोनों साथ में दिखाई दिए। एक्टर ने बेटे के बर्थडे के दौरान केक कटिंग का एक वीडियो शेयर किया।

PunjabKesari
वीडियो में सीमा और सोहेल केक कट करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बहुत सारे बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम खान और अमृता अरोड़ा के बेटे भी शामिल रहे। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मेरे योदा, हर साल तुम्हारे जन्मदिन पर होने वाले फुटबॉल मैच में हम खूब मस्ती करते हैं, तुम मुझे जवान महसूस करवाओगे और फिर चोटिल भी कर दोगे। यह सोहेल खान हैं, जो हैदराबाद में सेट से लंगड़ाते हुए रिपोर्टिंग कर रहे हैं।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

बता दें सीमा और सोहेल ने 2011 में सरोगेसी के जरिए योहान का स्वागत किया था। अपने तलाक के बारे में सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'तलाक के डाक्यूमेंट्स पर साइन करना महज एक फॉर्मैलिटी थी, क्योंकि वह पहले से ही अलग हो चुके थे। जब उनके बेटे निर्वाण को इससे कोई दिक्कत नहीं हुई, तो उन्होंने इसके लिए आगे बढ़ने का फैसला किया।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News