पति की गोद में बैठ टीवी की ''सीता'' ने दिए पोज तो लोगों ने फिर की आस्था की बात, बोले-''पूरा देश आपको भगवान मानता है''

11/24/2023 1:54:09 PM

मुंबई: दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के टेलीविजन शो 'रामायण' में माता 'सीता' का किरदार निभाया था। माता 'सीता' का किरदार निभाने के बाद वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं। घर -घर में उनकी पूजा की जाने लगी।

PunjabKesari

आलम तो ये है कि आज भी दीपिका कहीं जाती हैं तो लोग उन्हें  माता सीता समझ लेते थे।चूंकि फैंस उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते रहे हैं, इसलिए वे उनकी ऐसी किसी बात से आहत भी हो सकते हैं जो उन्हें अच्छी नहीं लगती। दीपिका चिखलिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने इंस्टग्राम पर अपने रियल पति के साथ एक वीडियो शेयर की। 

PunjabKesari

23 नवंबर 2023 को दीपिका चिखलिया ने अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाई। इस दिन को यादगार बनाने के लिए अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हेमंत के साथ कुछ प्यारे पल थे।

PunjabKesari

एक झलक में दीपिका को अपने प्यारे पति की गोद में बैठे देखा जा सकता है, जबकि अगले में दोनों को अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने अपने पति के लिए एक प्यारा नोट लिखा।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा, "हमारे लिए ख़ुशी की बात है कि आप मेरे जीवन की चट्टान हैं, आपको पाकर धन्य हो गई।" जैसे ही दीपिका ने ये वीडियो पोस्ट किया लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। जहां कुछ लोगों ने कपल को सालगिरह की शुभकामनाएं दीं, वहीं अन्य लोग दीपिका की तस्वीरों से नाराज हो गए, क्योंकि वे उन्हें 'मां सीता' के ऑनस्क्रीन किरदार से अलग नहीं देख सके।

PunjabKesari
यूजर्स ने कमेंट किया-'सीता मैया आप ऐसा वीडियो मत डाला करो' और "ये तो गलत पोज है। एक ने उनके पति हेमंत टोपीवाला की ओर टिप्पणी करते हुए लिखा-'माता को हाथ मत लगाना।' 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'आप ऐसे पोज मत दो पूरा इंडिया आपको भगवान मानता है।'दूसरे ने लिखा- 'आज पता चला मेरे दिल में आप ही सीता मैया बन के रह गई हैं..मुझे पता है वह है” आपके पति...लेकिन मुझे नहीं पता क्यों..यह पोस्ट देखकर मैं परेशान हो गई..कि सीता मैया को कोई छू नहीं कर सकता।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News